शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमऑटोGemopai Ryder Supermax Electric Scooter की हुई तगड़ी एंट्री, देखें क्या Ola...

Gemopai Ryder Supermax Electric Scooter की हुई तगड़ी एंट्री, देखें क्या Ola और Ather को देता है टक्कर?

Date:

Related stories

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Gemopai Ryder Supermax Electric Scooter: देश में की सारे ई-वाहन लॉन्च हो रहे हैं। जिसमें इलेक्ट्रिक कार, स्कूटर शामिल हैं। ऐसे में हम आज आपको Gemopai Ryder Supermax इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी देने वाले हैं। इस सेगमेंट में यह ई-स्कूटर काफी नया है और अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारी लेना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए काफी काम की साबित होने वाली है। तो चलिए शुरू करते हैं।

ये भी पढ़ें: Hyundai Creta की हवा निकालने आ रही Honda की नई SUV Elevate, जानें कब होगी लॉन्च

Gemopai Ryder Supermax की स्पेसिफिकेशन

Gemopai Ryder Supermax इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1Kwh का लिथियम-आयम बैटरी पैक दिया गया है, जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज करने पर 100 किमी की ड्राइविंग रेंज देने में सक्षम है। इस इ-स्कूटर की बैटरी को फुल चार्ज करने पर 5 से 6 घंटे का समय लगता है। इस स्कूटर के साथ में स्मार्ट चाबी भी आती है, जिसके जरिए आप इस स्कूटर को ऑन या ऑफ कर सकते हैं। Gemopai Ryder Supermax ई-स्कूटर में दी गई BLDC हब मोटर मिलती है 2.7kW की मैक्सिमम पावर जेनरेट कर सकती है। ये ई-स्कूटर 60 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है।

Electric ScooterGemopai Ryder Supermax
Driving Range100 Km
Battery1Kwh
Motor2.7Kwh BLDC
Charging Time5-6 Hours

Gemopai Ryder Supermax की कीमत

Gemopai Ryder Supermax इलेक्ट्रिक स्कूटर छह कलर ऑप्शन इलेक्ट्रिक ब्लू, जैजी नियॉन, स्पार्कलिंग व्हाइट, ब्लेजिंग रेड,  फ्लोरेसेंट येलो और ग्रेफाइट ग्रे में आता है। बात करें इसकी कीमत की तो ये 80 हजार रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर बिक्री पर उपलब्ध है। अगर ऐसे में आप भी 80 हजार रुपये की कीमत वाला कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे हैं, तो ये आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन भी साबित हो सकता है। लेकिन 10 से 20 हजार रुपये ज्यादा और बढ़ाकर यानी 90 हजार रुपये से लेकर 1 लाख रुपये के बीच कई मशहूर इलेक्ट्रिक स्कूटर जैसे Ola और Ather बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इनकी पॉपुलैरिटी और ब्रांड ट्रस्ट भी ग्राहकों के बीच काफी ज्यादा है।

ये भी पढ़ें: MG Gloster का Blackstorm एडिशन हुआ लॉन्च, जानें इस नए वेरिएंट में क्या है खास

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories