सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोMG Gloster का Blackstorm एडिशन हुआ लॉन्च, जानें इस नए वेरिएंट में...

MG Gloster का Blackstorm एडिशन हुआ लॉन्च, जानें इस नए वेरिएंट में क्या है खास

Date:

Related stories

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

MG Gloster Blackstorm Edition: MG Motors ने भारत में अपनी नई Gloster का नया ब्लैकस्टॉर्म एडिशन लॉन्च कर दिया है। इस नए एडिशन में 2WD और 4WD कॉन्फ़िगरेशन के साथ 6 और 7-सीटर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। तो चलिए इस नई एसयूवी कार की सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।  

ये भी पढ़ें: स्मार्टफोन यूजर्स की आई मौज! जून में आएंगे Samsung, Realme और Oneplus के ये धाकड़ स्मार्ट फोन

कैसा है एक्सटीरियर?

MG Gloster के नए Blackstorm एडिशन में रेड एक्सेंट में मेटल ब्लैक पेंट स्कीम के साथ इसके फ्रंट और रियर में स्किड प्लेट, ओआरवीएम, डोर पैनल और हेडलाइट क्लस्टर को रेड गार्निश में पेश किया गया है। इस कार के फ्रंट फेंडर पर ‘Blackstorm’ और टेलगेट पर ‘Gloster’ की ब्लैक पेंट फिनिश के साथ बैजिंग देखने को मिलती है। इसके अलावा इसमें एक नया ब्लैक-आउट फ्रंट ग्रिल, अलॉय व्हील्स, स्मोक्ड टेललाइट्स, रूफ रेल्स, विंडो और फॉग लैंप सराउंड जैसे अन्य एलिमेंट्स भी काले रंग में दिखाई देते हैं।

ऐसा है इंटीरियर

MG Gloster के Blackstorm एडिशन में केबिन का थीम भी डार्क काले रंग में दिया गया है, जिसमें इसका डैशबोर्ड और अपहोलस्ट्री रेड एक्सेंट के साथ ब्लैक कलर में पेश किया गया है। इसका डैशबोर्ड और सेंटर कंसोल बटन, फ्लोर मैट, स्टीयरिंग व्हील, सीट अपहोल्स्ट्री, डोर पैड, स्टीचिंग और एंबियंट लाइट बोल्ड रेड कलर फिनिश में पेश की गई है।

MG Gloster Blackstorm की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

MG Gloster Blackstorm का पॉवरट्रेन पहले जैसा ही है और इसमें किसी भी तरह का कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। इसमें 2.0-लीटर का टर्बो और ट्विन-टर्बो डीजल इंजन का ऑप्शन बिक्री के लिए उपलब्ध है। ये इंजन स्टैंडर्ड मॉडल वाले बीएस 6 स्टेज 2-अपडेटेड के साथ आते हैं। इस इंजन के साथ 8-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है।

MG Gloster Blackstorm की कीमत

MG Gloster Blackstorm के 6-सीटर 2 व्हील ड्राइव वाले (एक्स-शोरूम) वेरिएंट की कीमत 40.30 लाख रुपये, तो वहीं इसके 7-सीटर ऑप्शन वाले 2WD की (एक्स-शोरूम) कीमत 40.30 लाख रुपये, 6-सीटर 4WD वाले वेरिएंट की (एक्स-शोरूम)  कीमत 43.08 लाख रुपये और 7-सीटर 4WD की कीमत 43.08 लाख रुपये है। इस एसयूवी की सीधी टक्कर टोयोटा की फॉर्च्यूनर एसयूवी से होता है।

ये भी पढ़ें: क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग वाली Tata Punch में एक बार फिर लगी आग, यूजर का इस तरह फूटा गुस्सा

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories