सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकस्मार्टफोन यूजर्स की आई मौज! जून में आएंगे Samsung, Realme और Oneplus...

स्मार्टफोन यूजर्स की आई मौज! जून में आएंगे Samsung, Realme और Oneplus के ये धाकड़ स्मार्ट फोन

Date:

Related stories

Smartphone: भारत में ज्यादातर लोग स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में अगर आप भी स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने वालों में से एक है तो आपके लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि, जून के महीने में तक मार्केट में काफी गरमा गर्मी देखने वाली है क्योंकि इस महीने कई प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे। दरअसल ऐसी खबरें सामने आ रही है कि, जून के महीने में सैमसंग, वनप्लस, रियलमी जैसे ट्रैक कंपनियां अपने प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च करेंगी।

Oneplus Nord 3

जून के महीने में वनप्लस की नोर्ड सीरीज 3 को लांच किया जाएगा। नोट 3 में यूजर्स को 6.74 इंच का डिस्प्ले और Mediatek Dimensity 9000 प्रोसेसर मिलेगा। इसी के साथ इसमें 5 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और sony IMX890 कामायनी सेंसर दिया जाएगा। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।

Infinix Note 30 सीरीज

इसी के साथ इस कड़ी में दूसरा नाम इंफिनिक्स नोट 30 का है। बता दें कि, टैक्स कंपनी इंफिनिक्स नोट 30 सीरीज को जून के महीने में भारत में लॉन्च करेगी।‌ ऐसे में आपको बता दें कि, कंपनी ने अपनी इंफिनिक्स नोट 30 सीरीज को पहले से ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिए हैं जिसमें Note 30, Note 30i, Note 30 5G और Infinix Note 30 Pro शामिल है।

Also Read: PM Kisan Yojana को लेकर बड़ी खबर आई सामने, स्किम के तहत अब इन किसानों को भी मिलेगा योजना का लाभ, इस तरह कराएं..

Realme 11 Pro 5G सीरीज

चाइनीस कंपनी रियल मी भारत में जून के महीने में रियलमी 11 प्लस 5G सीरीज को लॉन्च करेगी। भारत में स्मार्टफोन यूजर्स इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि, इस सीरीज में कंपनी Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ को लॉन्च करेगी। कंपनी की तरफ से इन स्मार्ट फोनों में 6.7 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी। वही स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी और 100 वोल्ट का फास्ट चार्जर भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: पहलवानों के समर्थन में उतरे बाबा रामदेव, बृजभूषण सिंह पर दे दिया ये बड़ा बयान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories