मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमऑटोक्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग वाली Tata Punch में एक बार...

क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग वाली Tata Punch में एक बार फिर लगी आग, यूजर का इस तरह फूटा गुस्सा

Date:

Related stories

Tata Punch: एसयूवी सेगमेंट में टाटा पंच ग्राहकों की सबसे लोकप्रिय मॉडल में से एक है। इसी कड़ी में अगर आप भी टाटा पंच को खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी हो सकती है। दरअसल कुछ महीने से टाटा पंच एसयूवी में आग लगने की घटना सामने आ रही है। आपको बता दें कि, टाटा पंच कंपनी की उन कारों में से है जिसको ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में फाइव स्टार रेटिंग मिली है। गाड़ी को 5 स्टार रेटिंग मिलने के बावजूद भी इसमें आग लगने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है।

फाइव स्टार सेफ्टी का दावा बंद करें

दरअसल सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें टाटा पंच में आग लगती हुई देखी जा सकती है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्यूजर नहीं लिखा कि, फाइव स्टार सेफ्टी का दावा बंद करिए। जिस यूजर ने इस गाड़ी का वीडियो पोस्ट किया है उसका नाम शिवम जावला है। ऐसे में शिवम ने ट्वीट में लिखा कि, टाटा मोटर्स फाइव स्टार सेफ्टी रेटिंग का दावा बंद कीजिए मेरी 1 साल पुरानी टाटा पंच कार में आग लग गई टाटा भरोसा तोड़ रहा है।

Also Read: Noida EPFO News: ईपीएफओ की नई पहल, निधि आपके निकट 2.0 कार्यक्रम में फंड और शिकायतों का होगा समाधान

बेहतर सेफ्टी रेटिंग कारण खरीदी थी कार

ऐसे में अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद शिवम का कहना है कि, टाटा मोटर्स के स्थानीय सर्विस सेंटर ने जब वाहन की जांच की तो उन्होंने बताया कि एसयूवी में अगले हिस्से में बोरी फंसी हुई थी जिसके घर्षण के चलते आग लगी है।शिवम ने बताया कि, उन्होंने यह एसयूवी इस वजह से खरीदी थी क्योंकि यह बेहतर सेफ्टी रेटिंग के साथ आती है इसके अलावा उन्होंने अपने वाहन में किसी भी तरह का ऑपरेटर मार्केट एक्सेस इस्तेमाल नहीं किया है।

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: पहलवानों के समर्थन में उतरे बाबा रामदेव, बृजभूषण सिंह पर दे दिया ये बड़ा बयान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories