शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोMaruti Suzuki Discount: मारुति सुजकी की Wagon R पर मिल रहा है...

Maruti Suzuki Discount: मारुति सुजकी की Wagon R पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, सस्ते में खरीदने का मौका

Date:

Related stories

Maruti Suzuki की Wagon R, Alto K10, Celerio और S-Presso पर मिल रही जबरदस्त छूट, सस्ते में लूट सको तो लूट लो

अगर आप नई कार खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि मारुति सुजुकी की कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती हैं। मारुति सुजुकी अपनी चुनिंदा कारों पर जबरदस्त छूट दे रही है।

Maruti Suzuki Discount: फेस्टिव सीजन में मारुति सुजुकी की कोई गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए एक शानदार मौका है। क्योंकि कंपनी ने अपनी लोकप्रिय हैचबैक वैगन-आर पर फेस्टिव सीजन में डिस्काउंट की घोषणा की है। इस गाड़ी को त्योहारों के सीजन में कम दाम में लेकर आप घरवालों को खुश कर सकते हैं। हम यहां इस गाड़ी पर मिल रहे ऑफर के बारे में ही आपको बताने वाले हैं।

मिल रहे ऑफर्स की डिटेल

मारुति सुजुकी ने वैगन-आर (Maruti Suzuki Wagon R) गाड़ी पर 49000 रुपये तक का डिस्काउंट देने की घोषणा की है। इस पर 25000 रुपये का कैश डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है, 20000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। साथ ही कोर्पोरेट डिस्काउंट के तहत 4 हजार रुपये बचाए जा सकते हैं। इस हिसाब से इस पर टोटल 49000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

अक्टूबर में रही बेस्ट सेलिंग कार

अक्टूबर 2023 में मारुति सुजुकी की वैगन-आर की 22080 युनिट्स बेची गई हैं। जबकि पिछले साल इसी महीने में मौजूदा समय की तुलना में ये आंकड़ा काफी कम है। पिछले साल अक्टूबर में इस लोकप्रिय हैचबैक की 17945 युनिट्स सेल की गई हैं। पिछले साल की तुलना में इसकी बिक्री में 23 प्रतिशत की ग्रोथ हुई है।

Maruti Suzuki Wagon R के फीचर्स

फीचर्सMaruti Suzuki Wagon R
इंजन डिप्लेसमेंट1197 सीसी 4 सिलेंडर इंजन
शक्ति6000rpm पर 88.50bhp की शक्ति
टॉर्क4400rpm पर 113Nm का टॉर्क
ट्रांसमिशनऑटोमैटिक
इंजन टाइप K12N
सेफ्टीएंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, एंटी थेप्ट अलार्म

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories