शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमऑटोMaruti Suzuki Fronx: धाकड़ सेफ्टी फीचर के साथ लोगों का दिल जीत...

Maruti Suzuki Fronx: धाकड़ सेफ्टी फीचर के साथ लोगों का दिल जीत रही मारुति सुजुकी फ्रोंक्स, देखें डिटेल

Date:

Related stories

Maruti Suzuki Fronx: भारतीय ऑटो जगत की चर्चित वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी आए दिन वाहनों को लेकर नए-नए अपडेट देती रहती है। इसी क्रम में मारुती के चर्चित कार फ्रोंक्स (Maruti Suzuki Fronx) को लेकर भी नए अपडेट सामने आए हैं। मारुति के इस कार मॉडल को धाकड़ सेफ्टी फीचर के साथ ऑटो मार्केट में उतारा गया है जो लोगों का दिल जीत रही है।

मारुति सुजुकी फ्रोंक्स में सेफ्टी फीचर के रुप में 6 एयर बैग दिए गए हैं। इसके अलावा व्हील में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ इलेक्ट्रानिक ब्रेक फोर्स (EBD) सेफ्टी फीचर के साथ व्हीकल ट्रैकिंग फीचर भी है जो कि फ्रोंक्स कार को सेफ्टी फीचर के मामले में बेस्ट बनाता है। ऐसे में आइए हम आपको Maruti Suzuki Fronx के कुछ धाकड़ फीचर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Maruti Suzuki Fronx कार के फीचर्स

मारुति सुजुकी फ्रोंक्स को लेकर ग्राहकों के मन में तमाम सवाल है जैसे कि इस धाकड़ कार में कैसा इंजन है, इंटिरियर कैसा है व अन्य कई फीचर्स को लेकर उत्सुकता है। ऐसे में आइए हम आपको Maruti Suzuki Fronx के कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Maruti Suzuki Fronxफीचर्स
इंजन ADVANCED 1.2L K-SERIES DUAL JET, DUAL VVT ENGINE
बॉडी टाइप SMART HYBRID TECHNOLOGY
ट्रांसमिशन 6-SPEED AUTOMATIC TRANSMISSION WITH PADDLE SHIFTERS
गियर पैटर्न AUTO GEAR SHIFT
कीमत (एक्स शोरुम)751500 रुपये से शुरू

इंटीरियर फीचर्स– मारुति सुजुकी की Fronx कार में इंटिरियर फीचर के रुप में हेड अप डिसप्ले, वायरलेस चार्जर, ARKAMYS का 9-इंच का स्मार्टप्ले प्रो प्लस इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360 डिग्री व्यू कैमरा, स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी, इंटीरियर डुअल-टोन प्लश, पैडल शिफ्टर आदि उपलब्ध हैं।

Maruti Suzuki Fronx के सेफ्टी फीचर्स

मारुति सुजुकी फ्रोंक्स सेफ्टी फीचर के मामले में धाकड़ है। ये कार 6 एयर बैग से लैस है जो कि यात्रियों की सुरक्षा का भरपूर ख्याल रखती है।

इसके अलावा इस कार में छोटे बच्चों के लिए मानकीकृत बाल सीट फिटिंग प्रणाली सेट है। वहीं इसकी सुजुकी टेक्ट बॉडी इसे और मजबूत बनाती है।

नोट– ऑटो बाजार में मारुति सुजुकी फ्रोंक्स कार के दस से ज्यादा वेरिएंट उपलब्ध हैं जिसकी कीमत अलग-अलग है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories