रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोऐसी हो सकती है Maruti Suzuki Grand Vitara 7 Seater, लोगों का...

ऐसी हो सकती है Maruti Suzuki Grand Vitara 7 Seater, लोगों का बढ़ा एक्साइटमेंट

Date:

Related stories

Maruti की इस नायाब Grand Vitara के बढ़े भाव, अब खरीदारी करना जेब पर पड़ सकता है भारी

अगर आप मारुति सुजुकी की ग्रैंड विटारा को खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि मारुति सुजुकी ने अपनी कार की कीमतों में इजाफा कर दिया है। इन कीमतों के बढ़ने के बाद मारुति ग्रैंड विटारा को खरीदना अब आपकी जेब पर भारी पड़ सकता है।

Maruti Suzuki Grand Vitara 7 Seater: Maruti Suzuki की Grand Vitara एक प्रीमियम कार है। जिसे ग्राहकों के द्वारा खूब खरीदा जाता है। अपने इन्हीं चाहने वालों के लिए कंपनी Maruti Suzuki Grand Vitara 7 Seater को पेश कर सकती है। पिछले कई दिनों से ऑटो मार्केट में इसे लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। Grand Vitara 10 लाख से लेकर 19 लाख तक की एक्स शोरुम कीमत में आने वाली एक प्रीमियम कार है। ऐसे में अगर ये 7 सीटर के साथ आती है तो लोगों का रुझान इसकी तरफ काफी बढ़ेगा।

Maruti Suzuki Grand Vitara 7 Seater का SRK डिजाइन

कंपनी ने इसकी आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी है। लेकिन ऑटो मार्केट में इसको लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। इस कार का मुकाबला Hyundai Alcazar, MG Hector Plus, Mahindra XUV700 और Tata Safari जैसी बेहतरीन गाड़ियों से है। खबरों की मानें तो कंपनी इसकी सीटों के साथ-साथ इसके डिजाइन में भी काफी बदलाव कर सकती है। अभी Grand Vitara 7 Seater को लेकर चर्चाएं चल रही रही थी कि, SRK की तरफ से इस नई 7 सीटर का डिजाइन बनाया गया है, जिसमें उन्होंने बताने की कोशिश की है कि, इस अपकमिंग कार का लुक कैसा हो सकता है।

Maruti Suzuki Grand Vitara 7 Seater में कितने हुए बदलाव

इसके रेंडर डिजाइन ब्लैक कलर का हेक्सागोनल ग्रिल सेक्शन, शार्प्ड ट्रिपल बीम LED हेडलैंप, वर्टिकल LED फॉग लैंप, वाइडर लोअर एयर इंटेक और एक मस्कुलर बोनट जैसी चीजों को ऐड किया गया है।इसके साथ ही बड़े पहिए दिए गए हैं। हालंकि इसका लुक पुरानी Grand Vitara से काफी मिलता जुलता है। इस तरह उन्होंने लोगों को अपनी कल्पना से बताने की कोशिश की है कि, इस कार में इतने बदलाव हो सकते हैं। बेहरहाल इस इस 7 सीटर कार को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories