मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमऑटोMoto GP India 2023: रेसिंग के दौरान दो बाइक आपस में अचानक...

Moto GP India 2023: रेसिंग के दौरान दो बाइक आपस में अचानक से ऐसे जा टकराईं, हादसे को देख हो जाएंगे हैरान, देखें Video

Date:

Related stories

Moto GP India 2023: देश में बाइक रेसिंग की दीवानगी का आलम काफी बड़ा दिलचस्प है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बाइक राइडर्स का जमावड़ा हो गया है। अगर आप नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में बाइक रेसिंग का खेल जारी है। ऐसे में मोटो जीपी (Moto GP India 202) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में दिखाया जा रहा है कि रेसिंग के दौरान कई बाइक राइडर्स रेसिंग ट्रैक पर हैं। रेसिंग के दौरान एक हादसा हो जाता है। जानें क्या है वीडियो की पूरी डिटेल।

मोटोजीपी ने जारी की वीडियो

मोटोजीपी द्वारा सोशल मीडिया पर जारी की गई वीडियो में नजर आता है कि बाइक राइडर्स जब ट्रैक पर टर्न लेने के लिए मुड़ते हैं तो उनमें से दो राइडर्स की बाइक आगे-पीछे से टकरा जाती है। वीडियो में नजर आ रहा है कि पीछे से आ रहे राइडर ने आगे चल रहे बाइक राइडर की बाइक से टक्कर हो जाती है। इसके बाद पीछे आ रहे बाइक राइडर्स फिसलकर ट्रैक पर गिर जाते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि ट्रैक पर दो बाइक राइडर्स ट्रैक पर गिरे हुए हैं। इसके बाद एक राइडर इन दोनों को देखने के लिए आता है। इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट आ रहे हैं।

मोटोजीपी रेसिंग आयोजन की टिकट

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ग्रेटर नोएडा में आयोजित होने वाले इस मोटोजीपी रेसिंग का कार्यक्रम 22 से 24 सितंबर के बीच होगा। अगर आप इस रेसिंग शो का आनंद लेना चाहते हैं तो आप ऑनलाइन बुकमॉयशो साइट पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं। एक टिकट तीन दिनों तक वैलिड रहेगा। साइट पर और ऐप पर इस शो की टिकट की कीमत 800 रुपये से लेकर 40 हजार रुपये तक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories