गुरूवार, मई 2, 2024
होमऑटोNew Renault Kiger: रेनो दे रही है सस्ते में गाड़ी खरीदने का...

New Renault Kiger: रेनो दे रही है सस्ते में गाड़ी खरीदने का सुनहरा मौका, डिस्काउंट देखते ही मचल उठेगा मन

Date:

Related stories

7 लाख से कम में मिलती हैं ये SUV Cars, जबरदस्त माइलेज के साथ मिलता है स्पोर्टी ड्राइविंग का एक्सपीरियंस

अगर आप किफायती SUV कार खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Tata Punch, Renault Kiger और Nissan Magnite एक अच्छा ऑप्शन हो सकती हैं। इनमें बेहतरीन फीचर्स और दमदार इंजन दिया जा रहा है।

New Renault Kiger: दिवाली के मौके पर वाहन निर्माता कंपनियां जमकर ऑफर्स दे रही हैं। बीते कई हफ्तों से अलग-अलग गाड़ियों पर खूब ऑफर्स की बारिश हो रही है। अगर आप भी इस खास पर्व पर कोई नई गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये मौका वाकई आपके लिए खास हो सकता है। दरअसल, Renault Kiger कई तरह के शानदार ऑफर्स के साथ मिल रही है। इसको आप 65000 हजार रुपये की बचत के साथ घर ला सकते हैं। कंपनी की साइट पर इससे जुड़े ऑफर्स के बारे में बताया गया है। चलिऐ जानते हैं इस पर किस तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

क्या मिल रहे हैं डिस्काउंट

रेनो की इस गाड़ी पर 65000 हजार रुपये के तक के बेनिफिट्स ऑफर मिल रहे हैं। जिसमें सिलेक्टेड वेरिएंट्स पर 20000 रुपये तक का एक्सचेंज बेनिफिट मिल रहा है। साथ ही 20000 रुपये की बचत कैश बेनिफिट्स के तौर पर की जा सकती है और 5000 रुपये तक का रेफरेल डिस्काउंट भी मिल रहा है। इसके अतिरिक्त भी 10000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

EMI की सुविधा भी है उपलब्ध

Renault Kiger पर लोन की सुविधा भी उपलब्ध है, इसे 7999 रुपये की मासिक किस्तों पर खरीदकर आप घर ला सकते हैं। ये लोन 4.74 लाख रुपये ता 84 महीने की अवधि के लिए होगा। ज्यादा जानकारी के लिए आप डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

New Renault Kiger का इंजन और फीचर्स

रेनो की ये गाड़ी 999 सीसी का इंजन डिप्लेसमेंट के साथ आती है। ये इंजन 5000 आरपीएम पर 98.63bhp की शक्ति निकालने में सक्षम है तो वहीं 4400 आरपीएम पर इसकी क्षमता 152 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने की है। इसके इंजन को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। ये 18.24 किमी/प्रति लीटर का माइलेज दे देती है। गाड़ी में सेफ्टी के लिए एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग और 4 एयरबैग प्रदान किए जाते हैं।

फीचर्स New Renault Kiger
इंजन 999 सीसी का इंजन
शक्ति5000 आरपीएम पर 98.63bhp की शक्ति
टॉर्क 400 आरपीएम पर 152 एनएम टॉर्क
ट्रांसमिशनऑटोमैटिक ट्रांसमिशन
माइलेज18.24 किमी/प्रति लीटर

ऑफर्स के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए कंपनी की साइट देखें या डीलरशिप से संपर्क करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories