सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमऑटोMahindra से लेकर Tata और Renault तक की ये SUV जो आपकी...

Mahindra से लेकर Tata और Renault तक की ये SUV जो आपकी जेब पर नहीं पड़ेंगी भारी, आज ही खरीदें

Date:

Related stories

SUV Under 10 Lakh Rs: भारतीय कार बाजार में कई शानदार कारें मौजूद हैं, लेकिन आपको तलाश है एक सस्ती एसयूवी कार की तो हम आपको बताने वाले हैं तीन सस्ती एसयूवी कार के बारे में जिन्हें आप काम बजट में खरीद सकते हैं। इनकी कीमत कम होने के साथ यह एसयूवी कार आपको कम प्राइस सेंगमेंट में मिल जाएंगी और मार्केट में इन कारों की डिमांड भी काफी ज्यादा रहती है। तो आइए जानते हैं ऐसी ही 3 सस्ती एसयूवी कारों के बारे में जिन्हें आप खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: क्या MARUTI SUZUKI JIMNY 5 DOOR की नींद उड़ा देंगे MAHINDRA THAR 5 DOOR के ये 5 फीचर्स?

Tata Punch

देश की मशहूर कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स की पंच आपके लिए हो सकती है एक अच्छा ऑप्शन। इस कार की शुरुआती कीमत 6 लाख रुपए एक्स शोरुम है जो कि करीब 10 लाख रुपए एक्स शोरुम तक जाती है। इस कार में कंपनी ने 1.2 लीटर का इंजन देखने को मिलता है। वहीं इसमें ज्यादा बूटस्पेस के साथ बड़ी टचस्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिवीटी और बेहतर माईलेज भी देखने को मिलती है।

Mahindra KUV100 NXT

Mahindra की केयूवी 100 एनएक्सटी को आप 6.18 लाख रुपए और 7.92 लाख रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं। इस एसयूवी कार में कंपनी ने 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया है, जो 82PS की पावर और 115Nm का टॉर्क जेनरेट करती है। 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन देखने को मिलता है। इसके साथ ही इसमें एंटरटेनमेंट के लिए 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है।

Renault Kiger

इस लिस्ट में आखिरी सस्ती एसयूवी कार Renault की Kiger है। जिसमें 1-लीटर का (72PS और 96Nm) पेट्रोल और 1 लीटर टर्बो पेट्रोल (100PS और 160Nm) इंजन मिलता है, जो 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी  ट्रासमिशन के साथ आते हैं। इस कार को आप करीब 6 लाख रुपए की शुरूआती कीमत से 10.77 लाख रुपए एक्स शोरुम के बीच खरीद सकते हैं। इसमें कंपनी ने 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जो वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ आता है।

ये भी पढ़ें: पहली बार IPHONE 14 पर मिल रही इतनी भारी छूट, देखते ही टूट पड़े लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories