बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोOkaya Electric Scooter की खरीद पर मिल रहे धांसू ऑफर्स, 5000 रुपए...

Okaya Electric Scooter की खरीद पर मिल रहे धांसू ऑफर्स, 5000 रुपए तक के कैशबैक के अलावा कर सकते हैं थाईलैंड का सफर

Date:

Related stories

गजब! तो क्या Okaya Motofaast Electric Scooter ओला और एथर को देगा टक्कर, देखें खासियत

Okaya Motofaast Electric Scooter: त्योहारी सीजन में ऑटो कंपनियां...

Okaya के Electric Scooter को लाओ और थाईलैंड की सैर पर जाओ, ऑफर देख टूट पड़े ग्राहक!

इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्रांड (Okaya) अपने Faast F2F, Okaya Faast F3 और Okaya Faast F4 ई-स्कूटर को खरीदने पर काफी जबर्दस्त ऑफर दे रही है। बता दें कि अपने Faast F2F इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने पर कंपनी न केवल आपको 5 हजार रुपये का कैशबैक भी दे रही है, बल्कि थाईलैंड की एक ट्रिप पर जाने का मौका भी दे रही है।

Okaya Electric Scooter: क्या आप बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं? अगर हां तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको ओकाया के इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं। आपको यह जानकर खुशी होगी कि ओकाया की तरफ से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने पर आपको 5000 तक का कैशबैक मिल सकता है और कई तरह के आकर्षक इनाम भी मिल सकते हैं। इतना ही नहीं इसके अलावा आप 3 रात और 4 दिन की थाईलैंड की ट्रिप भी जीत सकते हैं। इसमें मिल रहा कैशबैक इलेक्ट्रिक स्कूटर के वेरिएंट पर आधारित है। वेरिएंट के आधार पर 1 हजार से 5 हजार तक का कैशबैक दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से जो सेल चलाई जा रही है इसका नाम Okaya Carnival रखा गया है। बता दें कि ओकाया कार्निवल की शुरुआत 3 मार्च 2023 को हुई थी जो 31 मार्च 2023 तक चलेगी।

ये भी पढ़ें: सेल से पहले ही यूजर्स की चमकी किस्मत XIAOMI 13 PRO पर मिल रही 10000 की भारी छूट

क्या है कीमत

ओकाया इलेक्ट्रिक स्कूटर के 6 वेरिएंट बाजारों में उपलब्ध हैं। अगर ओकाया फास्ट की बात करें तो बता दें कि इसकी एक्सशोरूम कीमत 99,999 रुपए से शुरू होकर 1 लाख 14 हजार तक जाती है। इसे अभी बुक करने के लिए आपको 999 रुपए का टोकन अमाउंट जमा कराना होगा। अगर आप इसे EMI पर खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि इसकी शुरुआती EMI कीमत 3028 रुपए से शुरू होती है। इसे अभी बुक करने पर आपको 2500 रुपए तक का कैशबैक भी मिल सकता है।

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स

अगर इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो बता दें कि इसमें 4.4 kWh की बैटरी क्षमता दी गई है। इसकी टॉप स्पीड 70 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसकी रेंज 140 से 160 किलोमीटर प्रति चार्ज है। इसकी बैटरी की 3 साल की वॉरंटी मिलती है। इसमें 2000 वॉट की मोटर क्षमता दी गई है। इसमें BLDC का मोटर दिया गया है।

Brand Okaya
Range 140-160 km/charge
Battery Capacity 4.4 kWh
Top Speed 70 kmph
Motor Power 2000 Watt
Motor Type BLDC
Charging Time 5-6 Hours
Brake Type Drum
Braking type Combi Brake System
Tripmeter and Speedometer Digital

Also Read: SHAH RUKH KHAN की नई फिल्म “जवान” का सीन हुआ लीक!‌ दमदार एक्शन देख फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories