रविवार, मई 12, 2024
होममनोरंजनShah Rukh Khan की नई फिल्म "जवान" का सीन हुआ लीक!‌ दमदार...

Shah Rukh Khan की नई फिल्म “जवान” का सीन हुआ लीक!‌ दमदार एक्शन देख फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

Date:

Related stories

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान पिछले कुछ समय से अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म “पठान” के सक्सेस को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए थे। पठान ने भारत में 500 करोड़ रुपए से ज्यादा और वर्ल्ड वाइड 1000 हजार करोड़ रुपए से भी ज्यादा की कमाई की है। बता दें कि, इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी।

नई फिल्म जवान का ट्रेलर वीडियो हुआ लीक

इसी कड़ी में शाहरुख खान की नई फिल्म “जवान” का एक वीडियो लीक हुआ है। “जवान” फिल्म का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, शाहरुख खान वेयर हाउस में नजर आ रहे हैं और स्लो मोशन में लेदर बेल्ट से दुश्मनों की पिटाई कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद शाहरुख खान के फैंस के बीच एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। ऐसे में उनके फैंस का कहना है कि, शाहरुख खान की नई फिल्म “जवान” पठान से भी ज्यादा अच्छी होगी और उससे ज्यादा कमाई करेगी।

Pathaan Leaked footage(holy shit dude)
by u/onlyforyouA1_ in BollyBlindsNGossip

Also Read: बाजार में धाक जमाने आया Hyundai Grand i10 NIOS का नया वैरिएंट, फीचर्स जानकर तुरंत खरीद लेंगे आप

ये सुपरस्टार एक्टर आएंगे नजर

2023 में शाहरुख खान की फिल्म पठान के साथ “जवान” और “डंकी” भी रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म “जवान” के डायरेक्टर एटली कुमार है जो इससे पहले साउथ की कई सुपरहिट फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। “जवान” फिल्म में हीरो के किरदार में शाहरुख खान नजर आएंगे वहीं विलेन के रूप में विजय सेतुपति दिखेंगे। इसी के साथ इस फिल्म का हिस्सा नयनतारा भी रहेंगी। बता दें कि, कुछ समय पहले ऐसी भी खबर सामने आ रही थी कि, अल्लू अर्जुन भी “जवान” में कैमियो करेंगे लेकिन किसी कारण उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया है।

Also Read: IND vs AUS: मिचेल स्टार्क की बॉल पर रोहित शर्मा ने जड़ा पुल शॉट, क्लिप देखें

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories