बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs AUS: मिचेल स्टार्क की बॉल पर रोहित शर्मा ने जड़ा...

IND vs AUS: मिचेल स्टार्क की बॉल पर रोहित शर्मा ने जड़ा पुल शॉट, क्लिप देखें

Date:

Related stories

India vs SAT20: क्या टीम इंडिया के साथ हुई बेईमानी? डीआरएस पर मचा बवाल

IndiavsSAT20:भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा T20 मुकाबला...

IND vs AUS: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और अंतिम टेस्ट मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम मंं खेला जा रहा है। टीम इंडिया अगर इस मुकाबले को जीत जाती है तो सीरीज जीतने के अलावा उसके वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में पहुँचने की संभावना भी प्रबल हो जाएगी। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 480 रन बना लिए हैं। जवाब में भारतीय टीम ने खबर लिखे जाने तक एक विकेट के नुकसान पर 129 रन बना लिए हैं।

मिचेल स्टार्क की गेंद पर रोहित शर्मा ने खेला पुल शॉट

रोहित शर्मा बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में अच्छे फॉर्म दिखे है। वे भारतीय टीम को लगातार अच्छी शुरुआत देते है। चौथे मैच के तीसरे दिन जब टीम इंडिया बैटिंग करने उतरी तब स्कोर 36 रन पर एक विकेट था। तीसरे दिन के पहले दस ओवर में रोहित शर्मा सिर्फ गैप में खेलकर रन दौड़ रहे थे। लेकिन इसके बाद उन्होंने रन गति को बढ़ाने की कोशिश की। मिचेल स्टार्क के एक गेंद पर उन्होंने एक बाउंड्री लगाया। चौका खाते ही मिचेल स्टार्क ने अपनी बॉलिंग लेंथ में बदलाव किया और शॉर्ट बॉल डाल बैठे। इस गेंद पर रोहित ने अपना पसंदीदा पुल शॉट खेला और छह रन बटोर लिए।

तीसरे दिन के लंच तक टीम इंडिया का गिरा है एक विकेट

भारतीय टीम फिल्हाल अभी तक अच्छी बल्लेबाज़ी कर रही हैं। क्रीज़ पर शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा मौजूद है। रोहित शर्मा 35 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट चुके है। उन्हें कुहनमैन ने आउट किया। शुभमन गिल 65 के निजी स्कोर पर बैटिंग कर रहे है और चेतेश्वर पुजारा 22 रन बनाकर उनका साथ दे रहे है। भारतीय टीम का स्कोर 129 रन है। अभी भी भारत ऑस्ट्रेलिया से 351 रन पीछे है।

Also Read: IND VS AUS: दूसरे दिन का खेल समाप्त, कंगारू टीम ने बनाए 480 रन, टीम इंडिया के बल्लेबाजों को दिखाना होगा दम

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories