रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमविडियोNZ vs SL: Kane Williamson ने डाइव मारकर लिया लाजवाब कैच, विरोधी...

NZ vs SL: Kane Williamson ने डाइव मारकर लिया लाजवाब कैच, विरोधी टीम हुई हताश, देखें Video

Date:

Related stories

NZ vs SL: न्यूजीलैंड और श्रीलंका (NZ vs SL) के बीच खेले जा रहे दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच क्राइस्टचर्च के मैदान पर खेला जा रहा है। यह टेस्ट सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण है। इस मुकाबले में दूसरे दिन कीवी टीम ने शानदार गेंदबाजी कर श्रीलंका टीम को 355 रनों पर समेट दिया। वहीं, इस दौरान कीवी टेस्ट टीम के पूर्व कप्तान केन विल्लियम्सन (Kane Williamson) ने दूसरे दिन एक शानदार कैच लपका। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

केन विल्लियम्सन ने लपका शानदार कैच

पहले मैच की पहली पारी में श्रीलंका टीम पहली बल्लेबाजी करते हुए 355 रन बनाई। लेकिन इस मैच में एक ऐसा भी कैच देखने को मिला जिसे देख हर कोई हैरान हो गया। दरअसल, मैच के 82वें ओवर में बल्लेबाजी कर रहे रजीथा 22 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे और गेंदबाजी करने आए मैट हेनरी ने अपनी रफ्तार भरी गेंद से परेशान किया। इसके बाद उन्होंने अपनी एक धीमी गेंद से बल्लेबाज को चकमा दिया और बल्ले से लगकर गेंद हवा में गई। जिसके निचे विल्लियम्सन ने तेजी से ड्राइव मारकर कैच लपका।

Also Read: IND VS AUS: भारत को चटकाने होंगे 6 और विकेट, बल्लेबाजी के लिए अच्छी नजर आ रही पिच

यहां देखें Video :

दूसरे दिन का खेल समाप्त

न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका टीम ने 355 रन बनाई। जिसके जवाब में कीवी टीम ने दिन का खेल समाप्त होने तक 162/5 रन बना ली है। कीवी टीम की तरफ से डेरिल मिचेल नाबाद 40 रन बनाकर खेल रहे हैं और उनके साथ मिचैल ब्रेसवेल 9 रन बनाकर नाबाद खेल रहे हैं। श्रीलंका टीम की तरफ से लहिरु कुमारा और असिथा फर्नांडो ने 2-2 विकेट झटके।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories