रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सMI vs DC WPL 2023: मुंबई का एक और धमाकेदार प्रदर्शन, दिल्ली...

MI vs DC WPL 2023: मुंबई का एक और धमाकेदार प्रदर्शन, दिल्ली को 8 विकेट से हराकर जीता लगातार तीसरा मैच

Date:

Related stories

Harmanpreet Kaur पर Shahid Afridi ने निकाली भड़ांस, कहा इतनी कम सजा क्यों मिली

Harmanpreet Kaur: पाकिस्तानी टीम के हरफनमौला क्रिकेटर शाहिद अफरीदी...

मैदान में गुस्से से लाल-पीला होना Harmanpreet Kaur को पड़ा भारी, अब भरना पड़ेगा भारी भरकम जुर्माना

Harmanpreet Kaur:कहते हैं खेल के मैदान पर सावधानी बरतनी चाहिए। तनिक भी आक्रोश करना आपके कैरियर पर भारी पड़ सकता है। ऐसा ही कुछ हुआ है भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर के साथ।

Cricket Viral Video: Harmanpreet Kaur की वो पारी जब ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को बनाया भूत, भारत पहुंचा WC फाइनल में

Cricket Viral Video: भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने टीम इंडिया के लिए कई ऐतिहासिक पारियां खेली है। हाल ही में हरमनप्रीत कौर को विजडन की टॉप-5 क्रिकेटर्स की लिस्ट में भी शामिल किया गया। लेकिन हरमनप्रीत कौर की एक पारी आज भी क्रिकेट फैंस को याद है, जो उन्होंने आईसीसी महिला वनडे विश्वकप 2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली थी और भारत को फाइनल में पहुंचाया था

MI vs DC WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग में गुरुवार को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (MI vs DC WPL 2023) के बीच लीग का 7वां मैच डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी, नवी मुंबई के मैदान पर खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली टीम की बल्लेबाजी फ्लॉप रही और टीम मात्र 105 रनों पर ही सिमट गई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने मात्र 15 ओवर में ही 8 विकेट से मैच जीत लिया।

मुंबई की लगातार तीसरी जीत

विमेंस प्रीमियर लीग में अबतक दो ऐसी टीम थी जो की अभी तक इस लीग में एक मैच भी नहीं हारी थी। इसमें दिल्ली और मुंबई की टीम शामिल है। लेकिन मुंबई की टीम आज 8 विकेट से मैच जीतकर इस लीग में लगातार तीसरी जीत हासिल कर अपनी फाइनल की उम्मीदों को और भी मजबूत कर दिया है। मुंबई टीम बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही शानदार प्रदर्शन किया और दिल्ली के ऊपर एक बेहद ही आसान जीत हासिल की। मुंबई इस जीत के साथ पॉइंट्स टेबल पर पहले नंबर पर बनी हुई है।

Also Read: IPL 2023 के शुरुआती मुकाबलों में नहीं दिखेंगे साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी, साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने बताई वजह

दिल्ली की बल्लेबाजी हुई फ्लॉप

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली टीम की बल्लेबाजी फ्लॉप रही और टीम मात्र 105 रनों पर ही सिमट गई। दिल्ली टीम की तरफ से कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका और टीम 105 रनों पर ही सिमट गई। कप्तान मेग लैनिंग केवल 43 रन ही बना सकी और अपनी टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पंहुचा। वहीं, मुंबई टीम की तरफ से सायका इशाक, हेली मैथूस और वोंग तीनों गेंदबाजों ने 3-3 विकेट चटकाया। इसके अलावा पूजा वस्त्रकार ने 1 विकेट चटकाया।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

मुंबई की टीम: पूजा वस्त्राकर, इस्सी वोंग, अमनजोत कौर, हुमायरा काजी, जिंतिमनी कलिता, सायका इशाक, हेले मैथ्यूज, यास्तिका भाटिया (wk), नेट साइवर-ब्रंट, हरमनप्रीत कौर (c), अमेलिया केर।

दिल्ली की टीम: मेग लैनिंग (कप्तान), तान्या भाटिया (विकेटकीपर), मिन्नू मणि, शिखा पांडे, राधा यादव, तारा नॉरिस, शैफाली वर्मा, मारिजैन कप्प, जेमिमा रोड्रिग्स, एलिस कैप्सी, जेस जोनासेन।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories