गुरूवार, मई 2, 2024
होमविडियोIND vs AUS: Mohammed Shami का गेंद से फिर तहलका, लाबुशेन को...

IND vs AUS: Mohammed Shami का गेंद से फिर तहलका, लाबुशेन को मारा शानदार तरीके से बोल्ड, देखें Video

Date:

Related stories

अस्ट्रेलिया के खिलाफ Ishan Kishan की धाकड़ पारी, तोड़ा कैप्टन कूल माही और ऋषभ पंत का ये रिकॉर्ड

IND Vs Australia 2nd T20: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच बीते दिन टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस कड़े मुकाबले ने भारत ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कंगारु टीम को 44 रनों से हरा दिया।

WC फाइनल की हार से बौखलाए फैन्स, अस्ट्रेलियन खिलाड़ियों की पत्नियों को दीं खूब गालियां

World Cup 2023 Final: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर दिन रविवार को अहमदाबाद में खेला गया था। अस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम ने इस मुकाबले में भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर 6वीं बार खिताब अपने नाम किया।

WC फाइनल में हार के बाद पूर्व कप्तान Kapil Dev ने बढ़ाया टीम का हौसला, Rohit Sharma को लेकर कही ये बड़ी बात

Kapil Dev: भारत और असट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला बीते कल यानी रविवार को अहमदाबाद में खेला गया। इस फाइनल मुकाबले में अस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर 6वीं बार खिताब अपने नाम किया।

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी मैच यानि सीरीज का चौथा मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जा रहा है। चौथे मैच में कंगारू टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने सधी शुरुआत की। लेकिन टीम इंडिया ने इसके बाद मैच में वापसी की और 2 विकेट जल्द झटके। वहीं, दोनों में से एक विकेट मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने चटकाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मारनस लाबुशेन को शमी ने मारा बोल्ड

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को तीसरे मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था। लेकिन आज शमी को मौका मिला और उन्होंने अपनी तेज गेंदबाजी से सभी को हैरान किया। शमी ने तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मारनस लाबुशेन को विकेट झटका। जिसके शमी ने अपनी तेज गति से लाबुशेन को झकाया और गेंद ने तुरंत काटा बदले हुए स्टंप में जा घुसी और स्टंप उखाड़ दिया। शमी के इस बेहतरीन गेंद पर लाबुशेन के पास कोई जवाब नहीं था और उन्हें आउट होने के बाद पवेलियन लौटना पड़ा।

Also Read: IND VS AUS: TRAVIS HEAD को RAVICHANDRAN ASHWIN ने किया चलता, जड्डू ने पकड़ा बेहतरीन कैच, देखें VIDEO

यहां देखें Video:

दूसरे सत्र का खेल जारी

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने शानदार शुरुआत की। पहले सत्र में ऑस्ट्रेलिया टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 75 रन बनाए। इसके बाद कंगारू टीम ने दूसरे सत्र में अभी तक कोई और विकेट नहीं खोया है और खबर लिखे जाने तक टीम ने 117 रन बना ली है। कंगारू टीम की तरफ से क्रीज पर अभी उस्मान ख्वाजा 49 और कप्तान स्टीव स्मिथ 22 रन बनाकर नाबाद खेल रहे हैं।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारत: रोहित शर्मा (C), रवींद्र जडेजा, एक्सर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, शुबमैन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, श्रीकर भारत (WK)

ऑस्ट्रेलिया: कैमरन ग्रीन, एलेक्स कैरी (WK), मिशेल स्टार्क, नाथन लियोन, टॉड मर्फी, मैथ्यू कुहनेमैन, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मारनस लेबसचेन, स्टीवन स्मिथ (C), पीटर हैंड्सकॉम्ब।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories