शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोबाजार में धाक जमाने आया Hyundai Grand i10 NIOS का नया वैरिएंट,...

बाजार में धाक जमाने आया Hyundai Grand i10 NIOS का नया वैरिएंट, फीचर्स जानकर तुरंत खरीद लेंगे आप

Date:

Related stories

Maruti Suzuki Celerio vs Hyundai Grand i10 Nios: दोनों में से किसी को भी खरीदने से पहले जान लें अंतर, नहीं तो पड़ सकता...

Maruti Suzuki Celerio vs Hyundai Grand i10 Nios: आप अपने लिए दोनों में से किसी भी गाड़ी का चयन कर सकते हैं। यहां फीचर्स के मामले में दोनों का कंपेरिजन किया गया है।

Hyundai अपनी Aura, i20 और Grand i10 NIOS कारों पर दे रही भारी डिस्काउंट, जल्दी करें कहीं ऑफर हाथ से न निकल जाए

हुंडई इंडिया अपनी कारों के कुछ चुनिंदा मॉडल पर डिस्काउंट दे रही है जिसमें ऑरा, आई 20 और ग्रैंड आई10 निओस कार शामिल हैं। ऐसे में आप हुंडई कंपनी कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप इन कारों पर मिल रहे ऑफर के बारे में यहां पढ़ें।

Hyundai Grand i10 NIOS: भारतीय कार बाजार में इस वक्त मिड साइज कारों की काफी अधिक मांग है। ऐसे में अगर आप भी किसी नई कार को घर लाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको एक बार इस खबर को ध्यान से पढ़ना चाहिए। इंडियन ऑटो मार्केट में साउथ कोरिया की मशहूर कार कंपनी हुंडई मोटर्स का बहुत अच्छा दबदबा है। यही वजह है कि भारतीय कार बाजार में Hyundai की कारों को काफी पसंद किया जाता है, बल्कि Hyundai की कारों की काफी बढ़िया बिक्री भी होती है।

Hyundai Grand i10 NIOS का नया वैरिएंट लॉन्च

ऐसे में Hyundai ने भारतीय बाजार में अपनी मशहूर कार Hyundai Grand i10 NIOS के नए वर्जन को पेश किया है। कंपनी ने इसके लेटेस्ट वैरिएंट Sportz Executive को पेश कर दिया है। कंपनी ने इसके नए वैरिएंट में काफी बदलाव किए हैं। साथ ही हुंडई कंपनी का मकसद है कि इस नए मॉडल के जरिए बिक्री की गति को बढ़ाया जाए।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Hyundai Grand i10 NIOS के नए वैरिएंट में फीचर्स

Hyundai Grand i10 NIOS Sportz Executive को मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स के साथ पेश किया है। कंपनी ने नए वैरिएंट में पहले की तरह ही काफी कुछ रखा है। इसमें हनीकॉम्ब मेश ग्रिल, प्रोजेक्टर हैडलाइट्स, बंपर-माउटेंड एलईडी DRL, अलॉय व्हील, स्क्लपटेड हुड और एलईडी टेललैंप्स आदि दिए गए हैं।

मॉडल Hyundai Grand i10 NIOS
इंजन 1197cc
बीएचपी 81.8
टॉर्क 113.8
फ्यूल टाइप पेट्रोल
ट्रांसमिशन मैनुअल

जानिए क्या है नए वर्जन की कीमत

नए वर्जन Sportz Executive में कार के कैबिन में ड्यूल टोन डैशबोर्ड, मैनुअल एसी, फैब्रिक अपहोल्स्ट्री, सेमी डिजिटल इंस्टूमेंट कल्स्टर, मल्टी फंक्शन स्टेरिंग व्हील, एंड्राइड ऑटो कार प्ले और ऐप्पल कार प्ले के साथ 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। कंपनी ने नए वर्जन में एबीएस, ईबीडी, हिल स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल, रियर व्यू कैमरा, सेंसर डॉर लॉक्स के साथ 4 सेफ्टी एयरबैग्स भी दिए गए हैं।

Hyundai Grand i10 NIOS Sportz Executive के मैनुअल मॉडल की कीमत की बात करें तो इसे 7.16 लाख रुपये एक्सशोरूम कीमत के साथ पेश किया गया है वहीं, इसके ऑटोमेटिक मॉडल की कीमत 7.70 लाख रुपये एक्सशोरूम रखी गई है।

ये भी पढ़ें: REALME का ये 1333 रुपए का 55 INCH UHD 4K SMART TV दे रहा सिनेमा हॉल जैसा मजा, आज ही खरीदें

 

 

 

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories