रविवार, मई 26, 2024
होमऑटोOla के Electric Scooter के यूजर्स पर टूटा दुखों का पहाड़! खरीदने...

Ola के Electric Scooter के यूजर्स पर टूटा दुखों का पहाड़! खरीदने से पहले जरूर जान लें

Date:

Related stories

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

Ola Electric Scooter: भारत में सबसे ज्यादा पसंद अगर किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को किया जाता है तो वो है Ola Electric Scooter । इस इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को कंपनी ने तीन मॉडल्स Ola S1, S1 Pro और Ola air के साथ साल 2022 में लॉन्च किया था। इन तीनों ही इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को खूब खरीदा गया है। ग्राहकों को ये इतना ज्यादा पसंद आए कि कंपनी ने 5 इलेक्ट्रिक बाइक के साथ जल्द ही कार लॉन्च करने का भी एलान कर दिया। ओला कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से सबसे ज्यादा कमाई करती है। इसके साथ ही कई बड़ी कंपनियों को भी टक्कर देती है। इन सभी मॉडल की कीमत 84999 रुपये से लेकर 13299 के बीच है।  इसके साथ ही लगातार बेस्ट सेलिंग इलेक्ट्रिक बना हुआ है।

ये भी पढ़ें: Mahindra जल्द ही लॉन्च कर सकती है Bolero Neo Plus कार, मिलेंगे दमदार इंजन के साथ ये खास फीचर्स

Ola Electric Scooter में आयी खराबी

अगर आप भी ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की सोच रहे हैं तो एक बार इस खबर को जरूर जान लें। ओला एस1 Ola S1 स्कूटर के फ्रंट फोर्क आर्म में बड़ी कमी देखने को मिली है। ग्राहकों की तरफ से भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खराबी को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है। जिसको देखते हुए कंपनी ने बड़ा कदम उठाया है और Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को वापस बुला लिया है। इसके साथ ही फ्री में ही इसके पार्ट्स को बदल रही है।

कंपनी ने दिया बड़ा ऑफर

फ्रंट फोर्क आर्म सीधे सेफ्टी से जुड़ा है। इसलिए कंपनी मुफ्त में ही इसे बदल रही है। फ्रंट फोर्क अपग्रेड कराने का ऑप्शन कंपनी ने 22 मार्च तक दिया है।  ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरफ से भी एक बयान जारी किया गया है। जिसमें बताया गया है कि, “यह अपग्रेड मुफ्त होगा और अपॉइंटमेंट विंडो 22 मार्च से खुलेगी। हम जल्द ही अपॉइंटमेंट बुक करने के लिए विस्तृत प्रक्रिया के साथ आप तक पहुंचेंगे।”

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories