गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमऑटोMahindra जल्द ही लॉन्च कर सकती है Bolero Neo Plus कार, मिलेंगे...

Mahindra जल्द ही लॉन्च कर सकती है Bolero Neo Plus कार, मिलेंगे दमदार इंजन के साथ ये खास फीचर्स

Date:

Related stories

Kawasaki Ninja ZX-4R: 399cc के दमदार इंजन के साथ लॉन्च हो रहा कावासाकी का ये मॉडल, लुक व फीचर्स से हो जाएगा प्यार

Kawasaki Ninja ZX-4R: कावासाकी के बाइक मॉडल्स को लेकर आज भी भारत के विभिन्न शहरों मे खूब बातें होती हैं। इसको लेकर कहा जाता है कि ये इस कंपनी के बाइक रेसर क्षमता वाले होते हैं और इसके सभी फीचर्स शानदार होते हैं। बीते कुछ वर्षों से कावासाकी कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है।

Creta और Seltos को तीखी टक्कर देने आ रही है Mahindra Bolero Neo Plus कार! इन फीचर्स से कर सकती है राज

Mahindra Bolero Neo Plus: देश के विभिन्न हिस्सों में आज भी महिन्द्रा के जिस गाड़ी को लोग सबसे ज्यादा पूछते हैं वो है महिंद्रा की बोलेरो। इसके फीचर से लेकर इसके लुक तक इतने आकर्षक हैं कि आज भी गांवों से लेकर शहरों तक इस 7 सीटर गाड़ी का धाक बरकरार है।

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Bolero Neo Plus: भारतीय कार निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा जल्द ही Bolero Neo Plus को लॉन्च करने वाली है। इसको लेकर मीडिया में खबर सामने आई है कि आने वाली ये कार मौजूदा कंपनी की मौजूदा TUV के प्लेटफॉर्म पर बेस्ड़ होगी। Bolero Neo Plus की कुछ तस्वीरें टेस्टिंग के दौरान ली गई हैं और कुछ समय पहले भी कंपनी ने इस कार को टेस्ट किया था। बाताया जा रहा है कि इस कार का लुक कंपनी की Bolero Neo जैसा होगा जिसे अपग्रेड कर Bolero Neo Plus नाम से मार्केट में उतारा जाएगा। तो आइये देखते हैं कि क्या कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेसन देखने को मिलेंगे इस आने वाली कार में।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर John Abraham ने खरीदी खतरनाक Suzuki Hayabusa बाइक, 1340 CC इंजन के साथ मिल रहे ये जबरा फीचर्स

Bolero Neo Plus में ये संभावित फीचर्स देखने को मिल सकते हैं

महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस में 1.5 लीटर वाला डीजल इंजन दे सकती है जो 100hp की पावर देगा। इसके अलावा कुछ रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी इस कार को 2.2 लीटर का टर्बो-डीजल इंजन के साथ मार्केट में उतारेगी लेकिन इसमें ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन नहीं देखने को मिल सकता है। इसमें 7-सीटर और 9-सीटर कैपेसिटी का ऑप्शन देखने को मिल सकता है।

Engine1.5L to 2.2L
Siting Capacity7 & 9
Wheel15 Inch
Expected Price1.5 Lakh Ex-Showroom Starting
Wheelbase2680mm

Bolero Neo Plus की संभावित कीमत

अगर बात करें इस कार की कीमत की तो यह मौजूदा Bolero Neo से ज्यादा होगी। बोलेरो नियो प्लस 1 मौजूदा बोलेरो नीयो से करीब 1 लाख रुपये ज्यादा हो सकती है। बता दें कि वर्तमान में बोलेरो नियो की कीमत 9.5 लाख रुपये से शुरू होकर 12 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है। हालांकि इस नई लॉन्च होने वाली कार की कीमत को लेकर कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन कंपनी इसे लॉन्च करने से पहले TUV300 को डिस्कंटीन्यू कर सकती है।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories