रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोबॉलीवुड एक्टर John Abraham ने खरीदी खतरनाक Suzuki Hayabusa बाइक, 1340 CC...

बॉलीवुड एक्टर John Abraham ने खरीदी खतरनाक Suzuki Hayabusa बाइक, 1340 CC इंजन के साथ मिल रहे ये जबरा फीचर्स

Date:

Related stories

Kawasaki Ninja ZX-4R: 399cc के दमदार इंजन के साथ लॉन्च हो रहा कावासाकी का ये मॉडल, लुक व फीचर्स से हो जाएगा प्यार

Kawasaki Ninja ZX-4R: कावासाकी के बाइक मॉडल्स को लेकर आज भी भारत के विभिन्न शहरों मे खूब बातें होती हैं। इसको लेकर कहा जाता है कि ये इस कंपनी के बाइक रेसर क्षमता वाले होते हैं और इसके सभी फीचर्स शानदार होते हैं। बीते कुछ वर्षों से कावासाकी कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है।

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Hero और Yamaha के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की छुट्टी करने आ रहें हैं Lectrix EV के दो वेरिएंट! ये होंगे फीचर्स और कीमत

Lectrix EV: भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए कई स्कूटर निर्माता कंपनियों ने यटहां अपने नए-नए वर्जन को लॉन्च किया है। बदले में ग्राहकों ने इसे खूब सराहा भी है। अब बता दें कि ऑटो बाजार में अब इलेक्ट्रिक स्कूटर के दो नए वर्जन के साथ Lectrix EV भी एंट्र्री करने वाली है।

Suzuki Hayabusa: बॉलिवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपने लिए नई जनरेशन वाली Suzuki Hayabusa 2023 खरीदी है और ऐसा करने वाले वो पहले सेलिब्रिटीज़ बन गए हैं। जॉन लग्जरी बाइक्स के काफी शौकिन हैं और Hayabusa मोटरसाइकिल को उनके फैंस फिल्म ‘धूम’ के पहले पार्ट में की गई सवारी और स्टंट करने की वजह से जॉन से जोड़कर देखते हैं। इस लग्जरी बाइक की कीमत काफी ज्यादा है। तो आज हम बात करेंगे इस Suzuki Hayabusa 2023 के बारे में और जानेंगे इस बाइक की कीमत व स्पेसिफिकेशन के बारे में।

ये भी पढ़ें: बिना स्टीयरिंग और ड्राइवर के ही सड़कों पर दौडेगी ये कार, लुक देख कहेंगे वाह क्या क्रिएटिविटी?

Suzuki Hayabusa 2023 में आते हैं ये फीचर्स

Suzuki Hayabusa 2023 में तीन नए कलर ऑप्शन दिए गए हैं। इस बाइक में 1340cc में इन-लाइन चार-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 190Bhp की पीएस पावर और 150 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 6-स्पीड़ ट्रांसमिशन सिस्टम जोड़ा गया है।

Engine1,340 cc
Max Power187.3 bhp
Max Torque150 Nm
Cooling SystemLiquid Cooled
Transmission6 Speed Manual
Emission StandardBS-VI
Cylinders4
Fuel Tank Capacity20 litres
Reserve Fuel Capacity3 litres
Riding Range360 Km
Mileage – ARAI18 kmpl
Top Speed300 Kmph

Suzuki Hayabusa 2023 की भारत में कीमत

मौजूदा समय में Suzuki Hayabusa की कीमत 16.4 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है और मीडिया मे जारी रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म “पठान” के हिट होने के बाद जॉन अब्राहम ने नई Suzuki Hayabusa 2023  को खरीदा है। इसस पहले उनके पास उनके पास पिछली जनरेशन वाली हायाबुसा थी। जॉन के पास YamahaV-Max, Honda CBR1000RR-R, Yamaha YZF-R1, Ducati Panigale, MV Agusta F3 800, KTM 390 Duke, BMW S1000RR, Aprilia RSV4 RF, Ducati Diavel, Suzuki GSX-1000R, Suzuki Hayabusa और कुछ अन्य बाइक्स भी हैं।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories