शनिवार, जून 22, 2024
होमऑटो25000 रुपए सस्ते हुए Ola Electric Scooters, लूट सको तो लूट लो

25000 रुपए सस्ते हुए Ola Electric Scooters, लूट सको तो लूट लो

Date:

Related stories

Ola कस्टमर्स के बीच खुशी की लहर, अब कंपनी मुफ्त में बदलेगी Electric Scooters का ये मोस्ट इंपोर्टेंट पार्ट

Ola Electric Scooters: अगर आपके पास ओला इलेक्ट्रिक है तो आपके लिए ये खबर काफी काम की है। दरअसल, कंपनी ने अपने ग्राहकों को मुफ्त में फ्रंट फोर्क ऑफर करने का ऐलान किया है।

Ola Electric Scooters: देश में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बेचने वाली ओला कंपनी हर महीने बेस्ट सेलिंग स्कूटर्स की लिस्ट में टॉप पर होती है। वैसे तो मार्केट में कई सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं। लेकिन ओला का अलग ही जलवा है। अगर आप भी किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर और डील आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि ओला के स्कूटर्स पर भारी छूट यानि की 25000 का डिस्काउंट मिल रहा है। जिससे आप पैसों की महाबचत कर सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

Ola Electric Scooters पर मिल रही 25000 की छूट

इसकी जानकारी ओला कंपनी के CEO Bhavish Aggarwal ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट को साझा करते हुए दी है। जिसमें उन्होंने बताया है कि, ये 25000 का डिस्काउंट सिर्फ फरवरी यानि की इसी महीने तक के लिए है।

Bhavish Aggarwal ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘आपने पूछा, हमने पहुंचा दिया! हम आप सभी के लिए फरवरी माह के लिए आज से अपनी कीमतें 25,000 तक कम कर रहे हैं!! #EndICEage के लिए सभी बाधाओं को तोड़ना! हमारे सभी ग्राहकों के लिए वैलेंटाइन डे का उपहार’

ऑफर सीमित समय के लिए है

ola s1 x electric scooter, ola s1 Air और ola s1 pro जैसे तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के पोस्टर और उनकी कम हुई कीमतों के बारे में भी भाविश अग्रवाल ने जानकारी दी है। ऐसे में अगर आपका प्लान किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का कर रहा है तो ये डिस्काउंट आपके काफी काम का साबित हो सकता है। ये ऑफर सिर्फ फरवरी 2024 तक ही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories