रविवार, मई 12, 2024
होमऑटोOLA Festive Offers: दिवाली पर ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर पर हुई ऑफर्स की...

OLA Festive Offers: दिवाली पर ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर पर हुई ऑफर्स की बारिश, कम कीमत के साथ बहुत कुछ मिल रहा खास

Date:

Related stories

Krutrim AI ढेर सारी खूबियों के साथ जल्द कर सकता है बड़ा धमाका, क्या ChatGPT से कर पाएगा मुकाबला?

Krutrim AI: भारत समेत दुनियाभर में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस एआई...

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

OLA Festive Offers: ओला इलेक्ट्रिक ने फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को खुशखबरी देते हुए फेस्टिव ऑफर्स की घोषणा की है। इनके तहत कम दाम में ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर सस्ती कीमत में खरीदे जा सकते हैं। ओला की तरफ से 5 साल तक की एक्सटेंडेड वारंटी की सुविधा बैटरी के लिए दी जा रही है। इसके अलावा इस पर एक्सचेंज बोनस ऑफर और फाइनेंस की सुविधा दी जा रही है। यहां इन्हीं ऑफर्स के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

फ्री एक्सटेंड बैटरी वारंटी

फेस्टिव सीजन में ओला ने अपने लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर ऑफर्स देने की घोषणा की है। अगर आप ओला स्कूटर की बैटरी की वारंटी को बढ़वाना चाहते हैं तो इसके लिए तय राशि 7000 रुपये है लेकिन ऑफर के तहत ये बिल्कुल मुफ्त में लेने का शानदार मौका है। ओला एस1 और S1x+ पर ये ऑफर पहले से ही दिया जा रहा है।

एक्सचेंज बोनस कितना है?

दिवाली के मौके पर ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। S1 Pro Gen 2 की खरीद करने पर इस बोनस ऑफर के तहत 10000 रुपये तक का लाभ लिया जा सकता है। इसके अलावा S1x+ इलेक्ट्रिक स्कूटर को उसकी असली कीमत 5000 रुपये कम में लिया जा सकता है।

टेस्ट राइड के मिल रहे ये ऑफर्स

इतना ही नहीं दिवाली के मौके पर टेस्ट राइड का भी ऑफर दिया जा रहा है, जिसमें आप इलेक्ट्रिक स्कूटर जीत सकते हैं। बता दें, ये ऑफर 10 नवंबर 2023 से शुरू हो चुका है। इसकी अंतिम तारीख 31 दिसंबर 2023 है। इस पर फाइनेंस की सुविधा भी प्रदान की जा रही है। 5.99 प्रतिशत की ब्याज दर से जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ इसे घर लाया जा सकता है। इतना ही नहीं चुनिंदा बैंकों के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर भी अतिरिक्त छूट का लाभ लिया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories