मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोलड़कों की पहली मोहब्बत कही जाने वाली TVS Apache RTR 160 ...

लड़कों की पहली मोहब्बत कही जाने वाली TVS Apache RTR 160 बाइक को 25000 में खरीदने का मौका! डील खुश कर देगी

Date:

Related stories

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

TVS Apache RTR 160: अगर आप TVS कंपनी की मोटरसाइकिल को पसंद करते हैं और कम बजट में TVS Apache RTR 160 बाइक लेना चाहते हैं। तो हम आपको इस मोटरबाइक के बारे में बताने वाले हैं। दरअसल इस बाइक की कीमत की बात करें तो यह बाइक दिल्ली में ऑन रॉड करीब 1.5 लाख रुपये की कीमत में आती है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.18 लाख रुपये से शुरू होकर 1.25 लाख रुपये एक्स-शोरूम के बीच है। मगर हम आपको एक ऐसा तरिका बताने जा रहे हैं, जिससे आप TVS Apache RTR 160 बाइक को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

दरअसल जिन ग्राहक का बजट 30000 रुपय तक है, तो वो TVS Apache RTR 160 मोटरसाइकिल को Olx, Droom जैसी वेबसाइट से सेकेंड हैंड या यूज्ड बाइक के तौर पर खरीद सकते हैं। ये कम कीमत में एक अच्छा सौदा भी साबित हो सकता है। तो आइए इस मोटरबाइक पर मिल रही अलग-अलग डील्स के बारे में हम आपको बताते हैं।

ये भी पढ़ें: Electric Bikes की बाप कही जाने वाली Aera को खरीदना हुआ आसान, Flipkart से सस्ते में आज ही करें बुक

OLX पर TVS Apache RTR 160

सेकेंड हैंड प्रोडक्ट सेल करने वाली नंबर वन ऑनलाइन वेबसाइट OLX पर TVS Apache RTR 160 दिल्ली नंबर पर रजिर्स्ड है। इस बाइक को लेकर सेलर की तरफ से 25000 रुपये की डिमांड की गई है और इस बाइक पर को ऑफर या डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है। यह 2015 मॉडल की बाइक है।

Droom पर TVS Apache RTR 160

इस लिस्ट में एक और दिल्ली नंबर वाली TVS Apache RTR 160 मोटरसाइकिल लिस्टेड है। यह बाइक Droom वेबसिट पर देखी गई है और इस पर 30000 रुपये की डिमांड की गई है। इस 2016 मॉडल वाली TVS Apache RTR 160 बाइक पर फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

Bike4Sale पर TVS Apache RTR 160

Bike4Sale वेबसाइट पर भी TVS Apache RTR 160 लिस्टेड है और यह यूपी नंबर पर रजिस्टर्ड है। यह बाइक 2017 मॉडल की है और इसकी कीमत 45000 रुपये रखी गई है। इस बाइक को खरीदने पर ग्राहक फाइनेंस की सुविधा भी उठा सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories