सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोYamaha MT-15 V2 स्पोर्ट बाइक को मात्र 20000 रुपये में खरीदने का...

Yamaha MT-15 V2 स्पोर्ट बाइक को मात्र 20000 रुपये में खरीदने का मौका? बेहतर माइलेज और मिल रहे ये खास फीचर्स

Date:

Related stories

Kawasaki Ninja ZX-4R: 399cc के दमदार इंजन के साथ लॉन्च हो रहा कावासाकी का ये मॉडल, लुक व फीचर्स से हो जाएगा प्यार

Kawasaki Ninja ZX-4R: कावासाकी के बाइक मॉडल्स को लेकर आज भी भारत के विभिन्न शहरों मे खूब बातें होती हैं। इसको लेकर कहा जाता है कि ये इस कंपनी के बाइक रेसर क्षमता वाले होते हैं और इसके सभी फीचर्स शानदार होते हैं। बीते कुछ वर्षों से कावासाकी कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है।

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Hero और Yamaha के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की छुट्टी करने आ रहें हैं Lectrix EV के दो वेरिएंट! ये होंगे फीचर्स और कीमत

Lectrix EV: भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए कई स्कूटर निर्माता कंपनियों ने यटहां अपने नए-नए वर्जन को लॉन्च किया है। बदले में ग्राहकों ने इसे खूब सराहा भी है। अब बता दें कि ऑटो बाजार में अब इलेक्ट्रिक स्कूटर के दो नए वर्जन के साथ Lectrix EV भी एंट्र्री करने वाली है।

दाम कम, काम ज्यादा, Apache और Sports को पछाड़ ! ये बनी TVS की नंबर वन सेलिंग बाइक

TVS Best Bike: बाइक निर्माता कंपनी टीवीएस का जिक्र जब भी करते हैं तो जहन में कुछ बाइकों के नाम आ ही जाते हैं जिन्हें इनकी बेस्ट व सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक मान ली जाती है। उनमें से कुछ हैं Apache और TVS Sports.

Yamaha MT-15 V2: हाल ही में Yamaha ने अपनी कई बाइकों के अपडेटेड वर्जन को मार्केट में लॉन्च किया है। जिसमें से यामाहा एमटी 15 वी2 (Yamaha MT-15 V2) बाइक के अपडेटेड वर्जन को भी एग्रेसिव डिजाइन के साथ लॉन्च किया था है। ऐसे में हम आपको बताने वाले हैं इस बाइक के इंजन, माइलेज, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की कंप्लीट डिटेल के बारे में। इस बाइक को आप मात्र 20000 रुपये की कीमत पर अपने घर पर ला सकते हैं तो आइए जानते हैं कैसे?

ये भी पढ़ें: TATA की छोटी सी मासूम Nano की एक टक्कर नहीं झेल पाई Mahindra की Thar, देखने वाले बोले- बच्ची निकली बाप!

Yamaha MT15 V2 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

बात करें यामाहा एमटी 15 वी2 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की तो सबसे पहले बताते हैं कि कंपनी ने नए फीचर्स के साथ इस बाइक के ट्रैक्शन कंट्रोल को भी जोड़ा है। यह बाइक 2 वेरिएंट्स में मार्केट में आती जिसमें पहला वेरिएंट स्टैंडर्ड है तो वहीं दूसरा वेरिएंट डीलक्स है। यह स्पोर्ट्स लुक वाली बाइक 56.87 का माइलेज देती है। इस बाइक में 150CC का इंजन भी दिया गया है। इस बाइक की सभी जानकारियां नीचे दी गई हैं।

Engine Liquid cooled, 4-stroke, SOHC, 4-valve 155 cc
Power 18.4 PS
Torque 14.1 Nm
Mileage 56.87 kmpl
Brakes Double Disc
Tyre Type Tubeless
Fuel Capacity 10 L
Body Type Sports Bike
No. of Cylinders 1
Acceleration 0-80 Kmph 8.50s
Transmission 6 Speed

Yamaha MT15 V2 की इतनी है कीमत

यामाहा एमटी 15 वी2 की दिल्ली में शुरुआती कीमत 168400 रुपये (एक्स शोरूम) से है। लेकिन आप इस बाइक को 20000 रुपये की कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। तो जानते हैं इस बैंक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में।

Yamaha MT 15 V2 पर मिल रहा फाइनेंस प्लान

इस बाइक को आप 20000 रुपये की डाउनपेमेंट करके भी खरीद सकते हैं। बाकी की बची कीमत पर बैंक इस बाइक पर 148400 रुपये का लोन भी अप्रूव कर देगा है। लोन जारी होने के बाद आपको इस बाइक की 3 साल यानी 36 महीने के लिए 4768 रुपये की EMI देनी पड़ेगी। इस लोन की वार्षिक ब्याज दर 9.7 प्रतिशत है। ये प्लान उदाहरण के लिए है। ज्यादा जानकारी के लिए आप बैंक और कंपनी से संपर्क कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories