शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटो60KM की माइलेज देने वाली Hero Splendor Plus बाइक को 20000 रुपये...

60KM की माइलेज देने वाली Hero Splendor Plus बाइक को 20000 रुपये में अपना बनाएं, बार-बार कहां मिलते हैं ऐसे ऑफर!

Date:

Related stories

Hero Splendor Plus: देश में टू-व्हीलर्स सेगमेंट में अच्छी-खासी डिमांड बनी हुई है। हीरो मोटोकॉर्प जैसी बड़ी कंपनी ने बीते महीने जून में बहुत अच्छी सेल दर्ज की है। ऐसे में अगर आप हीरो कंपनी का कोई टू-व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं तो आप एक दम सही ठिकाने पर आ गए हैं। हम आपको हीरो की एक ऐसी बाइक की जानकारी देने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप बिना देर किए उसे खरीदने के लिए तैयार हो सकते हैं।

Hero Splendor Plus को सस्ते में खरीदें

दरअसल आजकल बाजार में पुराने मॉडल की बाइक को भी काफी अच्छा माना जा सकता है। एक अच्छी कंडीशन वाली पुरानी मोटरसाइकिल भी आपको अच्छी कीमत पर आपका बाइक खरीदने का सपना पूरा कर सकती है।

ऑनलाइन साइट ओएलएक्स (OLX) पर हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) को बेहद ही कम दाम पर खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 72 हजार से अधिक है। मगर आप इसे सिर्फ 20 हजार रुपये में खरीदा जा सकता है। ये ऑफर कोई गलत नहीं बल्कि सही है, दमदार डिजाइन और शानदार माइलेज के साथ आने वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक पर ऐसा ऑफर शायद ही फिर कभी मिले।

हीरो स्प्लेंडर प्लस 2012

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को OLX वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। ये बाइक 2012 मॉडल की है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। वेबसाइट पर इसे 20 हजार की कीमत के साथ बेचने के लिए डाला गया है। OLX साइट पर इस बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान की कोई जानकारी नहीं है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस 2014

इस बाइक को DROOM वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। ऑनर ने इस बाइक कीमत 25000 रुपये रखी है। ये बाइक साल 2014 मॉडल की है। इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस बाइक पर आपको फाइनेंस प्लान मिल जाएगा।

इस बात पर करें गौर

इस बात का ध्यान रहे कि हीरो स्प्लेंडर बाइक पर मिल रहे ये ऑफर एक लिमिट समय के लिए हो सकता है। जैसे ही इसकी बिक्री हो गई तो ये ऑफर खत्म हो जाएगा। इसके साथ ही इस तरह की डील में कई बातों का ध्यान रखना जरूरी है। यहां पर केवल जानकारी के उद्देश्य से बताया गया है। किसी भी बाइक को खरीदने से पहले आधिकारिक साइट पर अच्छे से छानबीन कर लें। इसके बाद ही कोई निर्णय लें, अन्यथा आपको फाइनेंशियल नुकसान हो सकता है। किसी भी बाइक को खरीदने से पहले किसी एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories