रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोपहाड़ों की रानी Royal Enfield Bullet 350 ने ली शाही एंट्री, फीचर्स...

पहाड़ों की रानी Royal Enfield Bullet 350 ने ली शाही एंट्री, फीचर्स देख बढ़ सकती है Yamaha और Honda की मुश्किल!

Date:

Related stories

Royal Enfield Bullet 350: Royal Enfield Bullet 350 नए कलेवर के साथ भारतीय मार्केट में दस्तक दे चुकी है। लंबे समय से इसका इंतजार किया जा रहा था बता दें, कंपनी ने इस बाइक को कई अपग्रेड फीचर्स के साथ पेश किया है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 1.73 लाख रुपये निर्धारित की गई है। इस बाइक को तीन वेरिएंट के साथ लाया गया है। जिनकी कीमतें अलग-अलग रखी गई हैं। हम यहां इसी के बारे में आपको बताने वाले हैं।

Royal Enfield Bullet 350 की एक्सशोरूम कीमतें

लेटेस्ट बुलेट के बेस वेरिएंट की कीमत 1.73 लाख रुपये एक्सशोरूम रखी गई है, जबकि इसके मिड रेंज वेरिएंट को 1.97 लाख रुपये की कीमत पर लिया जा सकेगा और वहीं टॉप एंड वेरिएंट के लिए 2.15 लाख रुपये की कीमत तय की गई है। इसके बेस वेरिएंट में रेड और ब्लैक कलर, मिड वेरिएंट में ब्लैक, मैरून, वहीं टॉप को ब्लैक और गोल्ड कलर में लिया जा सकेगा।

Royal Enfield Bullet 350 का इंजन कितना है दमदार

इसमें 349 सीसी का इंजन प्रदान किया गया है जो अधिकतम आउटपुट के साथ 20 एचपी की शक्ति और 2 एनएम का न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क निकालने की क्षमता रखता है। इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसके अलावा फीचर्स के तौर पर इसमें डिस्क ब्रेक और डुअल चैनल एबीएस की सुविधा दी गई है।

फीचर्सRoyal Enfield Bullet 350
इंजन349 सीसी
शक्ति19.9 bhp @ 6100 rpm
टॉर्क27 Nm @ 4000 rpm
ट्रांसमिशन5-स्पीड गियरबॉक्स
अन्य फीचर्स सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, यूएसबी पोर्ट

आज से शुरू हुई Royal Enfield Bullet 350 की बुकिंग

कंपनी की तरफ से इसकी बुकिंग भी आज से ही शुरू कर दी है। इस लेटेस्ट बाइक को आप अपने नजदीकी डीलरशिप्स में जाकर बुक कर सकते हैं। बता दें इसकी कीमत क्लासिक 350 वेरिएंट से सस्ती जबकि हंटर 350 से मंहगी रखी गई है।

इनसे होगा मुकाबला

Royal Enfield Bullet 350 का मुकाबला Yamaha और Honda की बाइक से किया जा रहा है। देखने वाली बात होगी ग्राहक किस बाइक को ज्यादा तरजीह देते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories