रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोजल्द धूम-धड़ाका करने आ सकती है नई Royal Enfield Bullet 350, बाइक...

जल्द धूम-धड़ाका करने आ सकती है नई Royal Enfield Bullet 350, बाइक के फीचर्स जानकर Bajaj और Harley Davidson की बढ़ने लगी धड़कन!

Date:

Related stories

Classic Legends जल्द ही BSA ब्रॉन्ड को कर सकता है लॉन्च, Royal Enfield से होगा कड़ा मुकाबला!

Classic Legends: भारत में मोटरसाइकिल सेक्टर में क्लासिक लीजेंड्स...

Royal Enfield Bullet 350: इंडियन बाइक सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड जल्द ही एक बड़ा धमाका करने वाली है। बताया जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड अपनी कई नई मोटरसाइकिल पर काम कर रही है। इसमें हिमालयन 350, हंटर 350, मिटियोर 350 और सुपर मिटियोर 650 के साथ ही नई बुलेट 350 (Royals Enfield Bullet 350) बाइक भी शामिल है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी नई बुलेट को इस साल ही लॉन्च करेगी। नई बुलेट 350 बाइक में पुरानी बाइक के मुकाबले काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Royals Enfield Bullet 350 की अनुमानित खूबियां

आपको जानकारी के लिए बता दें कि नई बुलेट बाइक को बीते काफी समय से टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। ऐसे में नई जेनरेशन बाइक की कुछ लीक फोटो ने मार्केट में धमाल मचा रखा है। बताया जा रहा है कि इसका डिजाइन काफी आकर्षक और दमदार होगा। कहा जा रहा है कि इसमें पहले से अधिक पावरफुल इंजन दिया जाएगा।

खबरों के मुताबिक नई बुलेट 350 बाइक में नए राउंड हैडलैंप्स, नए डिजाइन के साथ सर्कुलर टेललैंप्स, सिंगल सीट पीस दिया जा सकता है। बाइक के दोनों व्हील्स पर डिस्क ब्रेक मिल सकते हैं। इसके फ्रंट व्हील में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और रियर व्हील में मोनोशॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिया जा सकता है। इसके साथ ही इस बाइक में ड्यूल चैनल एबीएस फीचर भी मिल सकता है।

Royals Enfield Bullet 350 की संभावित कीमत

नई बुलेट 350 बाइक में 349cc का जे (J) प्लेटफॉर्म पर तैयार किया इंजन आ सकता है। ये इंजन 20BHP की पावर जनरेट और 27NM का टॉर्क देने में सक्षम होगा। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया जा सकता है। इस बाइक की एक्सशोरुम कीमत 1.70 से 1.90 लाख रुपये हो सकती है। इस बाइक को 30 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक का सीधा मुकाबला बजाज, हार्ले डेविडसन और केटीएम की बाइक से हो सकता है। फिलहाल कंपनी की तरफ इस बाइक के बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories