शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोबदल गई आपकी चहेती Royal Enfield Classic 350, अब इथेनॉल से लगाएगी...

बदल गई आपकी चहेती Royal Enfield Classic 350, अब इथेनॉल से लगाएगी दौड़

Date:

Related stories

Jawa Perak 350 और Royal Enfield Classic 350 का अलग है जलवा, खरीदने से पहले एक मिनट में जानें बड़े अंतर

आज के समय में क्रूजर बाइकों के लिए युवाओं का क्रेज काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है। ऐसे में अगर आप भी बेस्ट सेलिंग क्रूजर बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि यहां हम Jawa Perak 350 और Royal Enfield Classic 350 का कम्पैरिजन करने जा रहे हैं जो आपके लिए जरूरी हो सकता है।

नई चमचमाती Royal Enfield Classic 350 बाइक को मात्र 50000 रुपए में घर लाने का नायाब मौका, अभी नहीं तो कभी नहीं

Royal Enfield Classic 350 बाइक एक बेहद खास बाइक है जिसे आप बहुत ही सस्ते में इसे खरीद सकते हैं। बस आपको प्रतिमाह की कुछ EMI देनी पड़ेगी।

Royal Enfield Classic 350: देश के युवाओं की धड़कन कहे जाने वाली Royal Enfield के अगर आप भी दीवाने हैं तो ये खबर सिर्फ आपेक लिए है। आपको बता दें, Royal Enfield भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बुलेट है। Royal Enfield Classic 350 को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। अपने ग्राहकों के इसी प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी ने इसमें कुछ बदलाव किए हैं। ये बुलेट अब मार्केट में  E-20 कंप्लायंस के साथ पहुंचने लगी है। जिसमें  80 फीसदी पेट्रोल के साथ 20 फीसदी इथेनॉल ब्लेंडिंग होगा। इन दोनों के मिस्क से ये बाइक अब  इथेनॉल से सड़कों पर दौड़ेगी। लेकिन इसकी कीमत में भी बदलाव हो गए हैं।

Royal Enfield Classic 350 के फीचर्स

फीचरRoyal Enfield Classic 350
इंजन 349cc सिंगल सिलेंडर इंजन /एयर-कूल्ड इंजन
पावर/टार्क 20.2 bhp /27 Nm का पीक टॉर्क 
ब्रेकडिस्क ब्रेक 
माइलेज41.55 kmpl
फ्यूल लीटर13
बॉडी टाइपक्रूजर बाइक
गियरबॉक्स5 Speed
ऑटोमीटरडिजीटल
व्हील बेस1390 mm

Royal Enfield Classic 350 में क्या बदला

ये बाइक अब ग्राहकों को  1,93,080 रुपए में मिलेगी। इससे पहले इसकी कीमत 1,90,092 रुपये से शुरु होती थी।अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली ये बाइक है। इस बाइक के इंजन और लुक में किसी भी तरह का कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। इसके फ्यूल वेरियंट को बदला गया है। इसके साथ ही इसकी कीमत में इजाफा हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories