मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोजबरदस्त इंजन के साथ तूफान को चीरने आ गई Royal Enfield...

जबरदस्त इंजन के साथ तूफान को चीरने आ गई Royal Enfield की Electric Bullet, लुक देख पागल हुए लड़के

Date:

Related stories

बड़ा धमाका! युवाओं की धड़कन Royal Enfield Electric अवतार में करेगी ग्रैंड एंट्री, लुक देख थाम लेंगे दिल

Royal Enfield Electric Bike को बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा। इस बाइक को लेकर यूजर्स के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। ये इलेक्ट्रिक बाइक साल 2024 तक मार्केट में लॉन्च हो सकती है।

Royal Enfield Electric Bullet: इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज लगतार बढ़ता ही जा रहा है। लोग ज्यादा कीमत चुका कर भी इलेक्ट्रिक वाहनों को खरीदने के लिए पूरा तरह से तैयार हैं। ऐसे में कई सारी देसी और विदेशी कंपनियों में सस्ते में अच्छे इलेक्ट्रिक वाहनों की लॉन्चिग को लेकर होड़ मची हुई है। इस बीच Royal Enfield अपनी Electric Bullet को बहुत जल्द लॉन्च कर सकती है। Royal Enfield Electric Bullet को लेकर ग्राहकों के बीच काफी एक्साइमेंट देखने को मिल रहा है। ये एक एक एडवेंचर बाइक है जो कि, आपको काफी अच्छा अनुभव देगी।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

electric 01 royal enfield जल्द होगी लॉन्च

electric 01 royal enfield के नाम से इसे मार्केट में पेश किया जाएगा। इस इलेक्ट्रिक बुलेट को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन इसका एक फोटो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, बाइक में आगे की ओर गर्डर जैसा सस्पेंशन दिया गया है। इसे स्पोर्टी लुक के साथ उतारा जा सकता है। वायरल होती तस्वीर में आप देख सकते हैं कि,  इलेक्ट्रिक राॅयल एनफील्ड कुछ-कुछ बाइक से मिलती जुलती है।

Royal Enfield Electric Bullet का लुक

खबरों की मानें तो इलेक्ट्रिक बाइक में नियो-रेट्रो स्टाइलिंग देखने को मिल सकता है। इसमें इसमें राउंड शेप वाली हेडलाइट्स लगी हुई है।  फ्यूल टैंक दो हिस्सो में बंटा हुआ नजर आ रहा है। QFD कॉन्सेप्ट के साथ इसे बनाया गया है। electric 01 royal enfield की कीमत और फीचर्स को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन खबर है कि, इसे बहुत जल्द मार्केट में पेश किया जा सकता है।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories