- विज्ञापन -

Latest Posts

जल्द बाजारों में धूम मचाने आ रही है Royal Enfield Himalayan 450, जानें क्या है खासियत जो इसे बनाएगी औरों से अलग

Royal Enfield Himalayan 450: बाइक की दीवानगी लोगों में काफी हद तक देखने को मिलती है। रॉयल एनफील्ड की हिमालयन 450 का लोगों को काफी समय से इंतजार था। रॉयल एनफील्ड की हिमालयन 450 टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा गया है। अब इस बाइक की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं जिसके जरिए कुछ नई डिटेल्स भी सामने आई हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको इससे जुड़ी कई जानकारियां देने जा रहे हैं। अगर आप भी इस बाइक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर खास आपके लिए जरूरी हो सकती है।

क्या हैं फीचर्स?

बता दें कि वायरल हो रही फोटोज के जरिए पता चला है कि इसमें एक बड़ा सिंगल पॉड सर्कुलर इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिल सकता है। साथ ही इसमें राइडर की तरफ झुका हुआ एक नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

क्या होगी खासियत?

इस नई हिमालयन 450 में डुअल-चैनल ABS के साथ फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक मिल सकते हैं। इसमें मौजूदा हिमालयन बाइक की तरह ही 2190mm की लंबाई, 840mm की चौड़ाई और 1360mm की ऊंचाई मिल सकती है। इसमें 21 इंच का फ्रंट व्हील और 17 इंच का रियर व्हील दिया जा सकता है।

BrandRoyal Enfield
ModelHimalayan 450
Height1360mm
Length2190mm
Width840mm
Front Wheel21 Inch
Rear Wheel17 Inch
ABSDual Channel ABS

कब होगी लॉन्च?

यह बाइक कब लॉन्च की जाएगी इसकी ऑफिशियल जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह बाइक 2023 की दूसरी तिमाही में लॉन्च हो सकती है।

किसको देगी टक्कर?

यह रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 लॉन्च होने के बाद केटीएम 390 एडवेंचर और बीएमडब्ल्यू 310 जीएस, Hero 450 ADV और Yezdi जैसी बाइक्स को टक्कर दे सकती है।

क्या होगी कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इmकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 2.8 लाख से ज्यादा हो सकती है। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी ऐसी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं।

ये भी पढ़ें: INFNIX भारत में इस दिन करेगी ZERO 5G स्मार्टफोन को लॉन्च, स्पेसिफिकेशन देख धड़कने लगेगा दिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल