Home ऑटो पहाड़ों पर मक्खन की तरह दौड़ती नई चमचमाती Royal Enfield Himalayan Bike को...

पहाड़ों पर मक्खन की तरह दौड़ती नई चमचमाती Royal Enfield Himalayan Bike को मात्र 30000 रूपए में ऐसे खरीदें

0

Royal Enfield Himalayan Bike: अगर आपको लॉन्ग ड्राइव पर जाने का बहुत ज्यादा शौक है और आप पहाड़ों के ऊबड़ खाबड़ रास्तों पर बाइक चलाने का काफी मन करता है तो आप Royal Enfield Himalayan Bike खरीद सकते हैं। इस बाइक का इंजन और लुक इतना दमदार है कि, इसे देखते ही लोगों को खरीदने का मन करता है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

आपको बता दें, Royal Enfield Himalayan Bike 6 वेरियंट में मौजूद है।लेकिन आज हम आपको ग्रेवाल ग्रे वेरिएंट के बारे में बताने जा रही है। जिसकी कीमत 2,54,398 रुपये  है। ज्यादा कीमत होने के कारण लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि, finance plan के द्वारा आप इस लाखों रूपए की बाइक को मात्र 30 हजार रूपए में घर ला सकते हैं।आप 2,24,398 रुपये का लोन ले सकते हैं। इसके लिए आपको 6 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज देना होगा। लेकिन इसके लिए आपको  30 हजार रुपये का डाउन पैमेंट देना होगा। उसी के बाद आप इस शानदार बाइक को खरीद सकते हैं। ये फाइनेंस प्लान सिर्फ उदाहरण के लिए है। आप ज्यादा जानकारी के लिए कंपनी और बैंक से संपर्क कर सकते हैं।

Royal Enfield Himalayan Bike के फीचर्स

ब्रेक डिस्क
कलर ब्लैक और कैमल टैन
पावर 24.31 PS @ 6500 rpm
इंजन Single Cylinder, 4 stroke, Air cooled, SOHC
टार्क 32 Nm @ 4000 – 4500 rpm
लुक Adventure Tourer Bikes, Tourer Bikes, Off Road बाइक्स
कनेक्टिविटी ब्लूटूथ
गियर बॉक्स 5 Speed constant mesh
इंजन पावर 411 cc
स्पीड रोल-ऑन (40-80 किलोमीटर/घंटा)

Royal Enfield Himalayan Bike में क्या होगा खास?

Royal Enfield Himalayan Bike एक बहुत ही खास बाइक है। जिसमें आपको एक साथ की बेहतरीन फीचर्स मिल जाएंगे। इस बाइक को खासतौर पर लंबे रूट के लिए बनाया गया है।अगर आपको लंबी यात्रा करने का बहुत शौक है तो आप Royal Enfield Himalayan Bike खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: INFNIX भारत में इस दिन करेगी ZERO 5G स्मार्टफोन को लॉन्च, स्पेसिफिकेशन देख धड़कने लगेगा दिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version