बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोनए कलेवर और धांसू माइलेज के साथ बाजार में जलवा बिखेरगी Royal...

नए कलेवर और धांसू माइलेज के साथ बाजार में जलवा बिखेरगी Royal Enfield Interceptor 650, बाइक में मिलेंगे ये फीचर्स

Date:

Related stories

Classic Legends जल्द ही BSA ब्रॉन्ड को कर सकता है लॉन्च, Royal Enfield से होगा कड़ा मुकाबला!

Classic Legends: भारत में मोटरसाइकिल सेक्टर में क्लासिक लीजेंड्स...

Royal Enfield Interceptor 650: भारतीय ऑटो बाजार में कई नई बाइक्स धमाल मचाने को तैयार हैं। ऐसे में देश की जानी-मानी बाइक कंपनी रॉयल एनफील्ड अपनी बाइक्स में दमदार फीचर्स के लिए जानी जाती है। बताया जा रहा है कि इसी कड़ी में कंपनी अपनी एक धांसू बाइक को नए लुक के साथ जल्द ही पेश कर सकती है।

नए अवतार में नजर आ सकती है Interceptor 650

हम बात कर रहे हैं Royal Enfield Interceptor 650 बाइक की, ये बाइक एक नए अवतार में नजर आ सकती है। इसके साथ ही एक और बाइक को भी अपडेट कर सकती है। मालूम हो कि इस बाइक के नए लुक से पहले ही इसके जबरदस्त फीचर्स को लेकर चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि कंपनी Interceptor 650 बाइक को अलॉय व्हील और नए पावरस्ट्रैन के साथ बाजार में उतारा जाएगा। Royal Enfield की ये बाइक अपने धांसू खूबियों की वजह से मशहूर है।

ये भी पढ़ें: जानिए कैसे बनती हैं दुबई के शेखों की सोने की कारें और कितने गोल्ड का किया जाता है इस्तेमाल

जानिए कितनी होगी कीमत

फिलहाल इस बाइक में 648cc 4 स्ट्रोक एयर कूल्ड इंजन मिलता है। ये इंजन 47.65PS की ताकत और 52nm का अधिकतम टॉर्क दिया गया है। इस बाइक में 6 स्पीड गियरबॉकस् दिया गया है। कंपनी की मौजूदा बाइक 32km की माइलेज देती है। साथ ही ये फिलहाल 6 कलर ऑप्शन के साथ बिकती है। ये बाइक डबल डिस्क ब्रेक के साथ आती है और इसमें ट्यूबलैस टायर दिए गए हैं। मौजूदा समय में इस बाइक की कीमत 2.89 लाख रुपये है। हालांकि, कहा जा रहा है कि इसकी नई बाइक की कीमत 2 से 2.50 लाख रुपये तक हो सकती है। कंपनी की नई बाइक स्टाइलिश लुक के साथ धांसू फीचर्स से लैस होगी। हालांकि, अभी तक इसकी लॉन्चिंग और इसकी कीमत को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories