रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोRoyal Enfield Scram 650 and Classic 650 युवाओं की धड़कन बढ़ाने के...

Royal Enfield Scram 650 and Classic 650 युवाओं की धड़कन बढ़ाने के लिए जल्द ले सकती है एंट्री, पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

Date:

Related stories

Husqvarna Svartpilen 901 बाइक के ग्लोबल डेब्यू से पहले सामने आई स्पेशल खूबियां, KTM 890 Duke से होगी सीधी टक्कर!

Husqvarna Svartpilen 901: बाइक सेगमेंट में हुस्क्वर्ना मोटरसाइकिल्स जल्द...

Classic Legends जल्द ही BSA ब्रॉन्ड को कर सकता है लॉन्च, Royal Enfield से होगा कड़ा मुकाबला!

Classic Legends: भारत में मोटरसाइकिल सेक्टर में क्लासिक लीजेंड्स...

Royal Enfield Scram 650 and Classic 650: मोटरसाइकिल सेक्टर की नामी कंपनी रॉयल एनफील्ड अपनी स्टाइलिश बाइक्स के लिए काफी मशहूर है। भारत में कंपनी की बुलेट बाइक का अच्छा-खासा रुतबा है। ऐसे में अगर आप भी एक बाइक लवर हैं तो समझिए कि आपका दिल खुश होने वाला है।

Royal Enfield Scram 650 and Classic 650 की लीक डिटेल

दरअसल रॉयल एनफील्ड अपनी अपकमिंग मोटरसाइकिलों पर तूफानी अंदाज में काम कर रही है। हाल ही में कंपनी की दो अपकमिंग बाइक्स को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया। ऐसे में रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 650 और क्लासिक 650 (Royal Enfield Scram 650 and Classic 650) बाइक को आने वाले समय में मार्केट में उतारा जा सकता है। इनकी लीक डिटेल्स सामने आई है।

Royal Enfield Scram 650 and Classic 650 का संभावित डिजाइन

कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है रॉयल एनफील्ड अपनी बाइक के पोर्टफोलियो में लगातार इजाफा करने के लिए काम कर रही है। इसी कड़ी में रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 650 और क्लासिक 650 बाइक को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इन दोनों ही मोटरसाइकिल में शानदार डिजाइन देखने को मिल सकता है।

इन दोनों बाइक्स के स्पॉए शॉट्स से पता चलता है कि इन दोनों ही बाइक्स में सेम फ्रेमिंग दी गई है। वहीं, ये भी दावा किया जा रहा है कि ये दोनों बाइक्स अब तक की सबसे अधिक फीचर्स से लैस मोटरसाइकिल होगी। साथ ही दोनों बाइक में तगड़ा प्रीमियम हार्डवेयर मिल सकता है।

Royal Enfield Scram 650 and Classic 650 की अनुमानित खूबियां

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों बाइक्स में राउंड हैडलाइट्स, सिंगल सीटिंग सिस्टम, स्लीक स्लाइड इंडीकेटर, स्टाइलिश स्पोक व्हीलर मिल सकता है। साथ ही दोनों बाइक्स में 648cc का ट्विन इंजन दिया जा सकता है। बाइक्स में 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ स्लीपर क्लच आने की संभावना है। फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories