सोमवार, मई 6, 2024
होमऑटोRoyal Enfield Shotgun 650: पावरफुल इंजन और इन फीचर्स के साथ मार्केट...

Royal Enfield Shotgun 650: पावरफुल इंजन और इन फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ सकती है ये बाइक! जानें लीक फीचर्स

Date:

Related stories

लॉन्च से पहले नजर आई Royal Enfield Shotgun 650, पावरफुल इंजन और स्पेशल फीचर्स से Kawasaki Bike को देगी मुकाबला!

Royal Enfield Shotgun 650: मशहूर बाइक बनाने वाली कंपनी रॉयल एनफील्ड जल्द ही अपनी नई बाइक शॉटगन 650 को पेश कर सकती है। ऐसे में इस बाइक को लॉन्च से पहले देखा गया है।

Royal Enfield Shotgun 650: Royal Enfield ने 650सीसी लाइनअप के तहत Continental GT 650 और Super Meteor 650 को कुछ दिनों पहले ही मार्केट में उतारा था और इन दोनों ही बाइक्स को लोगों के द्वारा जमकर प्यार मिला। अब कंपनी इसी लाइनअप के तहत Royal Enfield Shotgun 650 पर काम कर रही है। इसको भी सेम इंटरसेप्टर प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जा रहा है। जिस पर 650 सीसी के दो मॉडल्स आते हैं। हाल ही में इसकी लॉन्चिंग से पहले एक जगह इस बाइक को देखा गया है। ऐसे में इसके कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं। हम यहां इस बाइक में मिलने वाले संभावित फीचर्स के बारे में ही आपको बताने वाले हैं।

Royal Enfield Shotgun 650 की लॉन्च डेट संभावित

Royal Enfield Shotgun 650 इस आगामी बाइक के बारे में कंपनी की तरफ से पुख्ता तौर पर कोई अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन कई जगह लीक्स के मुताबिक कहा जा रहा है। इसे कंपनी इसी साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक तो कहा जा रहा है कि इसे नवंबर महीने में पेश किया जा सकता है।

Royal Enfield Shotgun 650 के संभावित फीचर्स

जैसा हमने बताया है इसे इंटरसेप्टर प्लेटफॉर्म पर तैयार किया  जा रहा है तो माना जा सकता है इसमें भी 650 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिलेगा। जो कि 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और पेट्रोल फ्यूल टाइप के साथ आ सकता है। फीचर्स के तौर पर देखें तो उम्मीद है। इसमें कुछ फीचर्स विगत मॉडल्स से मिलते-जुलते रहेंगे जबकि, कुछ फीचर्स को जोड़ा जाएगा। इसमें एबीएस के साथ जुड़ा हुआ मजबूत एल्यूमीनियम ब्लॉक देखने को मिल सकता है। इसके अलावा दावा किया जा रहा है कि शॉटगन में यूएसडी टेलिस्कॉपिक फ्रंट सस्पेंशन के साथ ट्विन शॉक अब्जर्बर दिया जा सकता है।

फीचर्स Royal Enfield Shotgun 650
इंजन 650 सीसी
ट्रांसमिशन6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और पेट्रोल फ्यूल टाइप
अन्य फीचर्स यूएसडी टेलिस्कॉपिक फ्रंट सस्पेंशन के साथ ट्विन शॉक अब्जर्बर मिल सकता है।

कंंपनी ने इस बाइक के बारे में कोई अपडेट नहीं दिया है, ये खबर रिपोर्ट्स के आधार पर लिखी गई है। सटीक जानकारी के लिए इंतजार करना होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories