रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोठुमकों से दीवाना बनाने वाली Sapna Chaudhary के पास हैं लग्जरी कारों...

ठुमकों से दीवाना बनाने वाली Sapna Chaudhary के पास हैं लग्जरी कारों का खजाना, खूबियां जानकर आप भी हिल जाओगे

Date:

Related stories

Hariyanvi Dance Video: पीले सूट में ‘खड़ी मटके’ गाने पर Sapna Chaudhary ने काटा बवाल, लोग हुए घायल

https://www.youtube.com/watch?v=QSGgdI_u648 Hariyanvi Dance Video: देसी क्वीन सपना चौधरी Sapna Chaudhary...

Sapna Chaudhary Car Collection: अपने डांस और गानों की वजह से मशहूर हुईं हरियाणा की सपना चौधरी आज सुपर लग्जरी लाइफ जीती हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में वे महज 3100 रुपये लेकर स्टेज शो परफॉर्म करती थीं और आज सोशल मीडिया की सुपर स्टार हैं।

इंस्टाग्राम पर 50 लाख से अधिक फॉलोअर्स

सपना चौधरी के इस मुकाम तक पहुंचने के पीछे उनका लंबा संघर्ष है। आज सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 50 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। आज लग्जरी लाइफ जीने वाली सपना चौधरी के पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। ऐसे में उनके पास महंगी कारों का भी एक बड़ा कलेक्शन है। बताया जाता है कि उन्हें लग्जरी कारों का भी शौक है।

ये भी पढ़ें: HYUNDAI अपनी AURA, I20 और GRAND I10 NIOS कारों पर दे रही भारी डिस्काउंट, जल्दी करें कहीं ऑफर हाथ से न निकल जाए

Audi Q7

दुनिया की मशहूर लग्जरी कार कंपनी Audi का Audi Q7 मॉडल काफी धांसू फीचर्स के साथ आता है। इस कार का लुक और इंटीरियर एक दम शानदार है। वहीं, इस कार की पावर भी काफी बढ़िया है। इस कार में 2995CC का इंजन दिया गया है। इतनी क्षमता पर ये कार 335BHP की ताकत पैदा करती है। ये कार पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में आती है। 7 सीटर इस लग्जरी कार में कई आलीशान फीचर्स दिए गए हैं। इस कार की शुरुआती कीमत 84.70 लाख रुपये है। वहीं, इसके टॉप म़ॉडल की कीमत 92.30 लाख रुपये है।

मॉडल Audi Q7
इंजन 2995CC
ताकत 335BHP
फ्यूल टाइप पेट्रोल-डीजल
सीटिंग  क्षमता 7
ट्रांसमिशन ऑटोमेटिक

Toyota Fortuner

टोयोटा की इस तगड़ी कार में कई खास खूबियां दी गई है। इसका इंजन 2694सीसी के साथ आता है। इसमें 163.6BHP की ताकत दी गई है। कंपनी का ये वर्जन पेट्रोल और डीजल दोनों में आता है। ये आकर्षक कार 7 सीटर के साथ आती है। इस कार की शुरुआती कीमत 32.59 लाख रुपये है। वहीं, इसके टॉप मॉडल की कीमत 50.34 लाख रुपये है।

मॉडल Toyota Fortuner
इंजन 2694CC
ताकत 163BHP
फ्यूल टाइप पेट्रोल-डीजल
सीटिंग  क्षमता 7
ट्रांसमिशन ऑटोमेटिक-मैनुअल

BMW 7 सीरीज

मशहूर डांसर और गायिका सपना चौधरी के पास एक और लग्जरी कार है। BMW 7 सीरीज की ये जबरा लग्जरी कार में कई स्पेशल फीचर दिए गए हैं। इसमें 2998सीसी का इंजन दिया गया है। इस कार का लुक और इंटीरियर काफी आलीशान है। ये कार 375बीएचपी की ताकत के साथ आती है। इसमें ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गय है और ये पेट्रोल वर्जन में ही उपलब्ध है। इस कार की कीमत 1.70 करोड़ से शुरु होती है।

मॉडल BMW 7 सीरीज
इंजन 2998CC
ताकत 375BHP
फ्यूल टाइप पेट्रोल
सीटिंग  क्षमता 7
ट्रांसमिशन ऑटोमेटिक

ये भी पढ़ें: INFINIX जल्द ही 260W की फास्ट चार्जिंग वाला धांसू स्मार्टफोन GT 10 PRO करेगी लॉन्च, बैटरी मात्र 7.5 मिनट में होगी फुल चार्ज

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories