बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोदेखें MG Comet EV और Tata Tiago EV की स्पेसिफिकेशन से लेकर...

देखें MG Comet EV और Tata Tiago EV की स्पेसिफिकेशन से लेकर फीचर्स तक की जानकारी, एक क्लिक में पढ़ें पूरा कंपैरिजन

Date:

Related stories

MG Comet EV vs Tata Tiago Ev: इंडियन ऑटो मार्केट में कई तरह की इलेक्ट्रिक कारें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं लेकिन हम आज दो ई-कारों के बीच कंपैरिजन करेंगे। इसमें पहली कार 26 अप्रैल को भारत में लॉन्च होने वाली MG Comet EV है और दूसरी कार हाल ही में लॉन्च हुई Tata Tiago Ev है। MG Comet EV कार एक 2 डोर वाली 4 सीटर कार है और इसकी कुल लंबाई 2.9 मीटर है। यह इलेक्ट्रिक कार इंडोनेशिया में वूलिंग एयर ईवी के नाम से जानी जाती है। वहीं Tata Tiago Ev चार अलग-अलग मॉडल में बिक्री के लिए उपलब्ध है। तो पढ़िए दोनो कारों का फुल कंपैरिजन।

ये भी पढ़ें: Skoda Slavia और Kushaq स्पेशल Edition में हुई लॉन्च, खासियतें देख खुल जाएंगी आंखें

MG Comet EV और Tata Tiago Ev की स्पेसिफिकेशन

Cars MG Comet EV Tata Tiago EV
Battery 17.3 kWh 24 KWh
Range 200-250Km 315 KM
Power 41.42bhp 73.75bhp
Torque 110Nm 114Nm
Charging time 7 Hours 3.6 Hours
Boot Space —- 240L
Others Feature Power Windows Front, Anti Lock Braking System, Driver Airbag, Passenger Airbag, Wheel Covers, Multi-function Steering Wheel Power Steering, Power Windows Front, Anti Lock Braking System, Air Conditioner, Driver Airbag, Passenger Airbag, Wheel Covers, Automatic Climate Control, Fog Lights – Front

 

MG Comet EV और Tata Tiago Ev की कीमत

अगर बात करें दोनों कारों की कीमत की तो Tata Tiago Ev देश में चार वेरिएंट में आती है, जिसमें XE, XT, XZ+ और XZ+ Lux। जैसे वेरिएंट शामिल हैं। इसकी कार की दिल्ली में कीमत 8.69 लाख रुपये एक्स शोरूम से लेकर 11.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम के बीच है। तो वहीं MG Comet की कीमत को लेकर कंपनी की तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन उम्मीद की जा रही है की यह कार 10 से 12 लाख रूपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च की जा सकती है।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories