शुक्रवार, मई 10, 2024
होमऑटोOla और Ather की छुट्टी करने इस दिन आ रहा Simple One...

Ola और Ather की छुट्टी करने इस दिन आ रहा Simple One Electric Scooter, माइलेज को देख धड़ रहा दुश्मनों का दिल

Date:

Related stories

Simple Energy EV: Simple Energy के पहले Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर ग्राहकों के बीच काफी चर्चा हो रही है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का लंबे समय से इंतजार है रहा है लेकिन लगता है कि अब ये इंतजार खत्म होने वाला है। क्योंकि कंपनी ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि इस स्कूटर को 23 मई 2023 को लॉन्च किया जाएगा।

Simple One Electric Scooter कब होगा लॉन्च

कंपनी के सीईओ और फाउंडर सुहास राजकुमार ने बड़ा बयान जारी करते हुए कहा कि, “सिंपल वन के लॉन्च की आधिकारिक पुष्टि के साथ, हम यह भी घोषणा करना चाहेंगे कि हम ऑटोमोटिव उद्योग मानक (एआईएस) 156 संशोधन 3 का अनुपालन करने वाले पहले ओईएम हैं जो अधिक बैटरी सुरक्षा सुनिश्चित करता है। सिंपल वन अब तेज है, पहले से बेहतर है, बैटरी सिस्टम और पावरट्रेन पर और बेजोड़ सुरक्षा प्रदान करता है।” इसे 23 मई 2023 को लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Simple One Electric Scooter के फीचर्स

फीचर्स Simple Energy EV
रेंज 45-50 किमी तक रेंज
स्पीड 2.95 सेकंड में ये ईवी 0-40 किमी/घंटा रफ्तार
टार्क 72 एनएम पीक टॉर्क
कंसोल 7-इंच का ये इंसट्रूमेंट कंसोल
स्मार्ट फीचर्स जिओ फेंसिंग, रिमोट ऐक्सेस, राइड स्टैटिक्स और रिमोट लॉकिंग
कीमत 1 लाख
कलर नम्मा रेड, अज़्योर ब्लू, ग्रेस व्हाइट और ब्रेजन ब्लैक

Simple One Electric Scooter में क्या है खास?

आपको बता दें ये इलेक्ट्रिक स्कूटर इसलिए खास बताया जा रहा है क्योंकि कंपनी बड़ा दावा करते हुए कह रही है कि लॉन्चिग से पहले ही इसकी 1 लाख से ज्यादा की बुकिंग हो चुकी हैं। इस स्कूटर में 45-50 किमी तक की रेंज मिलने की उम्मीद है। इसके साथ ही खबर है कि, अगर यूजर इसे ईको मोड में चलाता है तो 236 किमी तक रेंज मिल सकती है।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories