शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोOla के लेवल का Hero Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को अब 14000...

Ola के लेवल का Hero Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को अब 14000 रुपए से कम में flipkart से खरीदने का तगड़ा ऑफर! यहां देखें डिटेल्स

Date:

Related stories

Hero Vida V1 Pro: पिछले साल Hero Electric ने अपना नए ब्रांड Vida World के तहत अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida V1 Pro को इंडियन ऑटो मार्केट में लॉन्च किया था। ऐसे में अगर आप भी इस स्कूटर घर बैठे खरीदना चाह रहे हो तो हम आपको इस बारे में जानकारी देनें वाले हैं। आपने अभी तक ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart का इस्तेमाल स्मार्टफोन या फिर अन्य इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट्स को खरीदने के लिए किया होगा लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि Flipkart पर इलेक्ट्रिक स्कूटर भी मिल रहा है। जी हां, Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप कंपनी की डीलरशिप या शोरूम पर जाए बिना भी Flipkart से खरीद सकते हैं। इस स्कूटर पर कई तरह के बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं जिसके जरिए इसकी कीमत और कम हो जाएगी। तो जानिए पूरा प्रोसेस क्या है।

ये भी पढ़ें: Suzuki Access और Honda Activa को टक्कर देने आया TVS Ntorq Race Edition स्कूटर, इंजन और माइलेज करा देगा मौज

ऐसे खरीदें Flipkart से Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर

  • सबसे पहले आपको Flipkart पर जाकर Hero Vida V1 Pro स्कूटर को सर्च करें और इसके एक्स-शोरूम अमाउंट का भुगतान करें।
  • फिर आपको हीरो HeroMotocorp के ऑथोराइज्ड डीलर या शोरूम पर जाकर भुगतान करने के 2 से 7 दिन बाद जरूरी KYC डॉक्यूमेंट्स को सबमिट करें, ताकि होंगे स्कूटर के रजिस्ट्रेशन और इंश्योरेंस प्रोसेस को पूरा किया जा सके।
  • इसके बाद आपको इस स्कूटर के लिए 8 से 12 दिनों के अंदर संबधित डीलर को इंश्योरेंस और आरटीओ रजिस्ट्रेशन के साथ एमिनिस्ट्रेशन एंड इंसीडेंटल चार्ज की पेमेंट करनी।
  • फिर आप जहां Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी करवाना चाहते हैं तो इसका लिए आपको एडिशनल भुगतान भी करना होगा। और अगर आप इस स्कूटर को शोरूम से ही ले आएंगे तो इस पर कोई चार्ज नहीं देना होगा। 13 से 15 दिनों में आपका स्कूटर डिलीवरी के लिए तैयार होगा।

Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रहे ऑफर

Vida V1 Plus की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 1.28 से लेकर 1.39 लाख रुपये एक्स शोरूम के बीच है। अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को SBI Credit Card EMI Transactions के जरिए खरीदते हैं तो आपको इस पर 10 फीसदी का 1500 तक का डिस्काउंट भी मिल जाएगा। ऐसे ही DBS Bank Debit और Credit Card Transactions से खरीदने पर भी 10 प्रतिशत तक 1500 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आप 13250 रुपये की महीने की No-Cost EMI पर भी खरीद सकते हैं। Vida V1 Plus के लिए Flipkart पर मिल रहे ये सभी ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इनमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 700km की रेंज से गर्दा उड़ाने आ रही Volkswagen ID.7 Electric Car, फीचर्स को देख दुश्मनों को लगी मिर्च

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories