सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोSunroof Cars Under 10 Lakh: Hyundai Exter से लेकर Tata Altroz सहित...

Sunroof Cars Under 10 Lakh: Hyundai Exter से लेकर Tata Altroz सहित इन गाड़ियों में मिलता है सनरूफ, कीमत 10 लाख से कम

Date:

Related stories

Sunroof Cars Under 10 Lakh: गाड़ियों में सनरूफ की सुविधा को ग्राहकों के द्वारा खूब तरजीह दी जाती है। यही वजह है कंपनियां कम कीमत में भी सनरूफ देने का भरसक प्रयास करती हैं और कुछ ऐसी गाड़ियां ऐसी भी हैं। जिनमें 10 लाख से कम में ही सनरूफ की सुविधा दी जाती है। हम यहां आपके लिए कुछ ऐसी कारों की लिस्ट लेकर आए हैं। जिनमें सनरूफ ऑफर किया जाता है और अच्छी बात है कि इन्हें 10 लाख से कम की कीमत पर आप घर ला सकते हैं।

Hyundai i20 – Asta & Asta (O) में मिलती है सनरूफ की सुविधा

हुंडई की इस गाड़ी को 10 लाख रुपये से कम कीमत में सनरूफ के फीचर के साथ लिया जा सकता है। इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन प्रदान किया जाता है। ये इंजन 83 पीएस की शक्ति और 114 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है वहीं इसका दूसरा वेरिएंट जो कि टर्बोचार्ज्ड 1.0 लीटर के साथ आता है, उसकी क्षमता 120 पीएस की शक्ति और 172 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है।  

Kia Sonet Htk+ भी है बढ़िया सनरूफ कार

किआ की ये गाड़ी भी आपके लिए बढ़िया सब कॉम्पैक्ट एसयूवी साबित हो सकती है। इसमें 1.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड इंजन मिलता है। इसमें फीचर्स के तौर पर 10.25 इंच की इन्फोटेनेंट स्क्रीन मिल जाती है। सेफ्टी के पैरामीटर्स को पूरा करने के लिए इसमें 6 एयरबैग दिए गए हैं। इसमें एबीएस के साथ ईबीडी की सुविधा भी कंपनी ऑफर कर रही है।

Tata Nexon – XM(S) में मिलता है सनरूफ

टाटा मोटर्स की तरफ से आने वाले इस वेरिएंट को सनरूफ फीचर के साथ लिया जा सकता है। इसमें सेफ्टी के लिए डुअल फ्रंट एयरबैग एबीएस के साथ ईबीडी की सहुलियत मिलती है। इसमें दो इंजन ऑप्शन मिलते हैं जो कि 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर हैं। इसका 1.2 लीटर वाला इंजन 86 पीएस की अधिकतम शक्ति और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता के साथ आता है।

Mahindra XUV300 की खासियत जानें यहां

महिंद्रा की ये गाड़ी हर पैमाने पर आपके लिए खरा उतर सकती है। इसमें फीचर्स के लिहाज से कोई दिक्कत देखने को नहीं मिलती है। इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आने वाला 1197 सीसी का इंजन दिया जाता है। इसको सेफ्टी के पैमाने पर 5 स्टार ग्लोबल रेटिंग प्रमाणित की गई है।

Tata Punch की खास बातें

टाटा पंच पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट के साथ आती है। इसको मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ही ट्रांसमिशन के साथ लिया जा सकता है। इसमें 1199 सीसी का इंजन प्रदान किया जाता है। इसको भी 5 स्टार रेटिंग दी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories