शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोताबड़तोड़ सेल से रिकॉर्ड तोड़ चुकी Tata Punch SUV को फाइनेंस पर...

ताबड़तोड़ सेल से रिकॉर्ड तोड़ चुकी Tata Punch SUV को फाइनेंस पर मात्र 1 लाख में अपना बनाने का मौका, डील देखते ही उछल पड़ेंगे!

Date:

Related stories

Tata Punch SUV: टाटा की सबसे सस्ती और पसंद की जानें वाली 6 लाख की कार Tata Punch SUV का जलवा हर तरफ है। सेल में आगे रहने वाली इस कार के चाहने वाले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। सस्ते में अगर किसी अच्छी कार की बात होती है तो लोगों के दिमाग में सबसे पहले इसी गाड़ी का नाम आता है। ये कार  Micro SUV सेगमेंट  में आती है। 5 लोगों के ये कार काफी आरामदायक है। इसमें 1.2 लीटर का 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसके ही बूट स्पेस की बात करें तो 366 लीटर का बूट स्पेस भी मिलता है। यही कारण है कि, ये सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV बन गई है।

Tata Punch SUV को 1 लाख रुपए में अपना बनाएं

Tata Punch SUV के pure वेरियंट को को अगर आप खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो अब आपको मायूस होने की जरुरत नहीं है। आज हम आपको इस जबरदस्त कार को 1 लाख में अपना बनाने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। 6 लाख रुपये से लेकर 9.52 लाख में आने वाली इस कार को 1 लाख का डाउन पेमेंट करके अपना बना सकते हैं। ऑन रोड 6,60,368 रुपये में मिलने वाली इस कार कार पर आप  5,60,368 रुपये का लोन बना सकते हैं। ग्राहक इस पर 5 साल यानि की 60 महीनों का फाइनेंस प्लान बना सकते हैं।

इसके लिए प्रतिमाह 11,632 रुपये की EMI भरनी होगी। जिसमें आपको 1.38 लाख रुपये का ब्याज देना पड़ेगा। आपको बता दें, ये फाइनेंस प्लान सिर्फ उदाहरण के लिए है। ज्यादा जानकारी के लिए आप बैंक या फिर रिटेलर से संपर्क कर सकते हैं।

Tata Punch SUV के फीचर्स

फीचर
इंजन1199 सीसी
पावर86.63 बीएचपी
टार्क115nm@3250+/-100rpm
ट्रांसमिशनमैनुअल/ऑटोमेटिक
बूट स्पेस366
बॉडी टाइपSUV
माइलेज18.8 से 20.09 किमी/लीटर
फ्यूलपेट्रोल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories