शनिवार, मई 4, 2024
होमऑटोअब Tata Nexon, Punch और Tiago जैसी गाड़ियां खरीदना हुआ आसान, ऐसे...

अब Tata Nexon, Punch और Tiago जैसी गाड़ियां खरीदना हुआ आसान, ऐसे मिल रही है 50000 से ज्यादा की Discount

Date:

Related stories

Tata Car Discount: कार खरीदने का है मन लेकिन बजट में थोड़ी कमी के कारण हो रही है हिचकिचाहट, तो ऐसे लोगों के लिए टाटा लाया है खास ऑफर प्लान जिसके तहत खरीदारी कर ग्राहक बचा सकते हैं अपने 50000 रुपये से लेकर 80000 रुपये तक। ऐसे में इस महाबचत के साथ कार खरीदना होगा और आसान साथ ही बच सकेंगे ढेर सारे रुपये। तो आइये बताते हैं क्या है डील।

पेट्रोल और डीजल गाड़ियों पर है 50000 तक की छूट

खबरों की माने तो टाटा ने अपने इस डील के जरिए अपनी कुछ पेट्रोल और डीजल गाड़ियों पर भारी छूट दे रखी है। इसमें Tata Tiago, Tata Tigor, Tata Altroz, Tata Punch और Nexon जैसी कारें उपलब्ध हैं। इन कारों की खरीदारी कर 50000 रुपये से लेकर 80000 रुपये तक बचाया जा सकता है।

Tata Tiago: टाटा की इस चर्चित वर्जन पर मिल रही है 50000 तक की छ़ूट जिसमें एक्सचेंज से लेकर कैश छूट तक उपलब्ध है।

Tata Tigor: शानदार फीचर से लैस इस कार पर भी कंपनी ने एक्सचेंज ऑफर समेत कैश को लेकर 50000 तक की छूट को देने का एलान किया है।

Tata Altroz: मिनी एसयूवी के नाम से पहचानी जाने वाली इस कार पर टाटा ने 40000 तक की डिस्काउंट को देने का एलान किया है। इसमें एक्सचेंज समेत अन्य कैश ऑफर मौजूद हैं।

Tata Punch: कंपनी के इस चर्चित कार पर ग्रहकों को मिल रहा है 25000 तक की छूट। अपने शानदार फीचर के लिए पहचान बना चुकी इस कार को खरीदने का यह बेस्ट मौका है।

इलेक्ट्रिक मॉडल्स पर भी डिस्काउंट दे रही टाटा

टाटा ने पेट्रोल-डीजल के साथ अपने इलेक्ट्रिक वर्जन वाली गाड़ियों पर भी भारी छूट देने का एलान किया है। इनमें मुख्यतः Tata Nexon EV और Tata Tigor EV शामिल हैं।

Tata Nexon EV: टाटा के इस इलेक्ट्रिक वर्जन की कार पर ग्रहकों को मिल रही है भारी छूट जिसके तहत ग्राहक अपने 56000 रुपये से लेकर 61000 रुपये तक बचा सकता है। टाटा के इस मॉडल की बाजार में खूब दीवानगी देखने को मिलती है।

Tata Tigor EV: टाटा ने अपने इस चर्चित मॉडल पर इन दिनों दिल खोलकर डिस्काउंट दिया है। खबरों की माने तो इस मॉडल पर टाटा दे रही है 80000 तक की भारी-भरकम छूट जिसके तहत ग्राहक अपनी महाबचत कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories