Home ऑटो मोबाइल से भी सस्ती मिल रही Hero Super Splendor को यहां से...

मोबाइल से भी सस्ती मिल रही Hero Super Splendor को यहां से खरीदें, फीचर्स में कोई नहीं कर पाता चित

0

Hero Super Splendor: भारत की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार Hero अपनी बेहतरीन बाइक्स और स्कूटर्स के लिए जानी जाती है। ग्राहक Hero की सभी गाड़ियों पर आंखे बंद करके विश्वास करते हैं और जमकर खरीदते हैं। Hero की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक Hero Super Splendor है।

Hero Super Splendor सस्ते में यहां से खरीदें

बाइक सेगमेंट में Hero Super Splendor टॉप सेलिंग गाड़ी में आती है। अगर आप भी इस शानदार बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप मोबाइल से भी सस्ते दाम में इसे घर ला सकते हैं। Second hand Hero Super Splendor बहुत ही कम दाम पर मिल रही है।  दिल्ली नंबर वाले 2012 मॉडल को आप मात्र 15000 रूपए में घर ला सकते है। वहीं आप  DROOM वेबसाइट पर मिल रही साल 2014 मॉडल की इस सेकेंड हेंड बाइक को 22000 रुपए में घर ला सकते हैं। यहां पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।इतना ही नहीं आर OLX से साल 2015 के मॉडल को खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको 25000 रुपए की कीमत चुकानी पड़ेगी। इन साइट से सेकेंड हैंड बाइक खरीदने के लिए पहले अच्छे से जांच पड़ताल कर लें । इसके साथ ही ऑन लाइन लेन देने से भी सतर्क रहें।

ये भी पढ़ें: AMAZFIT ने अपनी GTR MINI स्मार्टवॉच की लॉन्च, लंबी बैटरी लाइफ और SATELLITE POSITIONING जैसे कई फीचर्स से है लैस

Hero Super Splendor के फीचर्स

फीचर्स Hero Super Splendor
माइलेज 55 kmpl
इंजन के प्रकार Air cooled, 4-stroke, Single cylinder, OHC
पावर 10.8 PS @ 7500 rpm
टार्क 10.6 Nm @ 6000 rpm
ब्रेक डिस्क/ड्रम
फ्यूल टैंक 12 L
गियरबॉक्स 5 Speed Constant Mesh

इस बाइक का माइलेज बहुत अच्छा है। यही कारण है कि ग्राहक इसे जमकर खरीदते हैं। ये बाइक आपको  79,118 रुपये से लेकर 83,248 रुपये तक की कीमत में मिल जाएगी। लेकिन यहां से आप बहुत कम दाम ेमं घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

Exit mobile version