रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोलंबे कुनबे के लिए Suzuki Ertiga Cruise Hybrid कार हुई लॉन्च, जानें...

लंबे कुनबे के लिए Suzuki Ertiga Cruise Hybrid कार हुई लॉन्च, जानें खूबियां

Date:

Related stories

महज 1.5 लाख में घर लाएं दमदार माइलेज और धाकड़ फीचर्स वाली Maruti की 7 सीटर Ertiga! प्लान देख खरीदने का करेगा मन

Maruti Ertiga: अगर आप किसी नई कार को खरीदने की सोच रहे हैं मगर पैसों की कमी के चलते उसे खरीद नहीं पा रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। आप सिर्फ 1.5 लाख में मारुति अर्टिगा को खरीद सकते हैं। जानिए क्या है पूरी खबर।

Suzuki Ertiga Cruise Hybrid: भारत में बंड़ी फैमिली वाले ग्राहक सबसे ज्यादा Suzuki Ertiga को खरीदते हैं। इस कार में 7 सीटें मिलती हैं। अब इस शानदार कार को इंडोनेशिया में अपग्रेड वर्जन Suzuki Ertiga Cruise Hybrid नाम से लॉन्च किया गया है। इस कार को इंडोनेशिया के जकार्ता में चल रहे इंडोनेशिया इंटरनेशनल मोटर शो IIMS 2024 में पेश किया गया है। इस कार को Pearl White, Cool Black Dual Tone और Cool Black कलर में लॉन्च किया गया है।

इंडोनेशिया में लॉन्च हुई Suzuki Ertiga Cruise Hybrid कार

इस कार के एक्सटीरियर के साथ माइल्ड हाइब्रिड पावरट्रेन में बड़ा बदलाव हुआ है। ये कार मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ही वेरियंट में लॉन्च हुई है। इसके मैनुअल वेरियंट को 15.3 लाख की एक्स शोरुम कीमत में पेश किया है। वहीं, ऑटोमेटिक वेरियंट के लिए 16 लाख रुपए की एक्स शोरुम कीमत रखी गई है। भारत में इसकी शुरुआती कीमत 8.69 लाख के आस-पास है। वहीं, पर टॉप मॉडल के लिए 13 लाख के आस-पास की एक्स शोरुम कीमत रखी गई है।

Suzuki Ertiga Cruise Hybrid कार का लुक

इसके लुक पर नजर डालें तो इसे स्पोर्टियर डिजाइन में पेश किया गया है। इसके हाइलाइट्स में एक छोटा एंटीना, अंडर स्पॉइलर के साथ एक स्पोर्टी फ्रंट बम्पर, साइड अंडर स्पॉइलर, साइड बॉडी डिकल, रियर अपर स्पॉइलर, अंडर स्पॉइलर के साथ स्पोर्टी रियर बम्पर मिल रहा है। लेकिन इसमें सबसे खास इसका एलईडी डीआरएल है।

Suzuki Ertiga Cruise Hybrid के फीचर्स

फीचरSuzuki Ertiga Cruise Hybrid
पावरट्रेनK15B स्मार्ट हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ अर्टिगा क्रूज़ हाइब्रिड में 10ah की बड़ी बैटरी दी गई है।
इंजन1.5 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है।
पावर104 पीएस की पावर देता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories