बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमऑटोSuzuki Swift का नया Mocca Cafe Edition चुरा लेगा आपका दिल, नए...

Suzuki Swift का नया Mocca Cafe Edition चुरा लेगा आपका दिल, नए इंजन और इन दमदार फीचर्स के साथ हुई लॉन्च

Date:

Related stories

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Suzuki Swift Mocca Cafe Edition: Suzuki ने अपनी पॉपुलर हैचबैक कार Swift का नया मॉडल थाईलैंड में लॉन्च कर दिया है और इस कार को कंपनी बैंकॉक इंटरनेशनल मोटर शो (BIMS) में 5 दिन पहले नए Mocca Cafe Edition (मोक्का कैफे एडिशन) में पेश किया था लेकिन अब इस कार को लॉन्च कर दिया गया है। तो आइए जानते हैं इस कार के फीचर्स से लेकर कीमत तक की डिटेल्स।

ये भी पढ़ें: किसी किले से कम नहीं  PM Modi की ये कार!  Mercedes Maybach S650 के फीचर्स देख खरीदने का करेगा मन

Swift Mocca Cafe Edition की स्पेसिफिकेशन

नई Swift Mocca Cafe Edition में मिलने वाले टेक्निकल स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें 4 सिलेंडर वाला 1.2 लीटर का नया पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 82BHP और 113NM का पावर आउटपुट देता है। यह कार थाईलैंड में 6.37 लाख थाई Bhat यानी भारतीय रुपये में करीब 15.36 लाख रुपए की कीमत पर लॉन्च की गई है।

Model Swift Mocca Cafe Edition
Engine 1.2L
Power 82BHP
Torque 113NM
Price 15.36 Bhat

 

Swift Mocca Cafe Edition का लुक, डिजाइन और फीचर्स

मारुति की Swift कार भारत में अपनी पॉपुलैरिटी के चलते काफी ज्यादा खरीदी जाने वाली हैचबैक कारों में से एक है। नई Swift Mocca Cafe Edition कार के लुक को अपडेट करने के साथ इस एडिशन में नया डुअल-टोन कलर दिया गया है। जिसमें इसकी निचली हिस्से में पेस्टल ब्राउन को मिक्स किया गया है। वहीं इसका इंटीरियर कलर कॉम्बिनेशन भी इसी काफी मिलता जुलता है।

वहीं फीचर्स की बात की जाए तो इसमें इंटीरियर के कलर से मैच करता हुआ एंड्रायड ओएस पर काम करने वाला 10 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा इसमें साइड और रियर व्यू मिरर बैक कवर, डोर हैंडल गार्ड, टेलगेट। इसके साथ ही इसके डिजाइन को स्पोर्टी लुक देने के लिए इसमें फॉग लाइट के उपर LED DRL, अग्रेसिव फ्रंट लिप स्पॉइलर और बॉडी क्लैडिंग जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: 1 नहीं 10 Electric Scooter की सुनामी ला रहा Honda, स्वैपेबल और फिक्सड बैटरी के साथ मिलेंगे ये नायाब फीचर्स

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories