रविवार, मई 12, 2024
होमऑटोTata MPV Car: मार्केट में तहलका मचाने आ सकती है टाटा की...

Tata MPV Car: मार्केट में तहलका मचाने आ सकती है टाटा की ये गाड़ी! क्या Toyota और Maruti को देगी टक्कर?

Date:

Related stories

रेंज की बादशाह Tata Taigo EV के गिरे भाव, मिल रहा हजारों का डिस्काउंट

Tata Taigo EV: पिछले कुछ समय से इलेक्ट्रिक वाहनों...

Tata Motors MPV: टाटा मोटर्स ने हर सेगमेंट गाड़ियां लॉन्च की हैं और लोगों के दिलों में जगह बनाने में भी कामयाबी हासिल की है लेकिन MPV सेगमेंट कंपनी का कोई खास जलवा देखने को नहीं मिलता है। हालांकि, अब खबरें आ रही हैं कि टाटा ने इस सेगमेंट में भी तहलका मचाने का तैयारी कर ली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि टाटा मोटर्स अगले साल एमपीवी बॉडी टाइप के साथ एक गाड़ी लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। चलिए जानते हैं कि ये कौन सी गाड़ी हो सकती है।

मिले हैं ये संकेत

टाटा मोटर्स ने मल्टी पर्पस व्हीलकल सेगमेंट में उतरने के लिए प्लानिंग कर ली है। ऐसे संकेत टाटा मोटर्स के प्रबंध निदेशक शैलेश चंद्रा की तरफ से कुछ दिनों पहले दी गई थी। इन्होंने कहा था कि वह एक ऐसी गाड़ी पर काम कर रहे हैं। जो मौजूदा समय में उनके पोर्टफोलियो में नहीं है तो ऐसे में कयास लगाए जाने लगे कि ये गाड़ी एमपीवी सेगमेंट का हिस्सा बन सकती है।

नए प्लेटफॉर्म पर होगी आधारित

माना जा रहा है कि टाटा की आगामी गाड़ी को OMEGARC प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जा सकता है। इसके बारे में ज्यादा कुछ ज्यादा डिटेल नहीं दी गई है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में इसके बारे में तमाम तरह की खबरें चल रही हैं। अगर टाटा एमपीवी सेगमेंट में गाड़ी लॉन्च करती है तो इसका मुकाबला मार्केट में पहले से मौजूद टोयोटा इनोवा क्रिस्टा, मारुति सुजुकी इन्विक्टो जैसी गाड़ियों से हो सकता है।

ध्यान दें, फिलहाल इस कार के बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी जानकारी नहीं साझा की गई है लेकिन कई जगह इसके फीचर्स की डिटेल भी आ चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories