गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोMahindra की सबसे तगड़ी गाड़ी XUV700 के लिए क्या आफत बनेगा Tata...

Mahindra की सबसे तगड़ी गाड़ी XUV700 के लिए क्या आफत बनेगा Tata Nexon EV का MAX Dark edition? लुक और फीचर्स कायल कर देंगे

Date:

Related stories

Tata Nexon EV MAX Dark edition: भारत में टाटा मोटर्स की कारों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। ये कारें फैंस के दिलों पर राज करती हैं। टाटा एक के बाद एक सुरक्षित कारों की पेशकश करती है। लोगों को कारों का डार्क एडिशन कार काफी लुभाती हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए कई बार कंपनियां कारों को डार्क एडिशन में उतारती हैं। आज के समय में डार्क एडिशन काफी चर्चा में हैं। इसी कड़ी में टाटा भी अपनी Nexon EV MAX को Dark edition में उतारने की तैयारी कर रही है। इसकी सीधी टक्कर MG ZS EV, Mahindra XUV700 जैसी गाड़ियों से होगी।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

ये हैं संभावित स्पेसिफिकेशन्स

अगर इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो बता दें कि Tata Nexon EV MAX Dark edition में 40.5 kWh की बैटरी दी जा सकती है। यह कार 128.7 bhp की अधिकतम पॉवर और 245 Nm का टॉर्क जनरेट कर सकती है। यह कार सिंगल चार्ज पर 437 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है। यह एक घंटे में 120 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है यानी इसकी टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटा है। यह कार मात्र 9.9 सेकेंड 0-100 किलोमीटर की रफ्तार भर सकती है। 

Brand Tata
Model Tata Nexon EV MAX Dark edition
Battery Capacity 40.5 kWh
Max Power 128.7 bhp
Max Torque 245 Nm
Speed 0-100 Kilometers in 9.9 Seconds
Top Speed 120 km per hour
Range 437 Kilometers per charge

कैसा होगा Nexon EV MAX का Dark edition लुक

अगर इसके लुक की बात करें तो बता दें कि यह कार स्पोर्टी लुक में दस्तक देगी। इसमें मस्कुलर बोनट, एक ब्लैक आउट ग्रिल, रियर विंडा वाइपर और डिफॉगर दिया जा सकता है। इस कार को नए फ्रंट सीट, ऑटो फोल्डेड ORVM जैसे कई और फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Nexon EV MAX Dark edition में मिल सकते हैं ये धांसू फीचर्स 

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इस डार्क एडिशन कार में ब्लूटूथ. एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले, 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑफ व्हाइट अपहोल्स्ट्री, ग्लास ब्लैक पैनल जैसे कई फीचर्स दिए जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Latest stories