Home ऑटो Tata फिर ला रही धाकड़ लुक और शानदार फीचर्स वाली बेहतरीन SUV,...

Tata फिर ला रही धाकड़ लुक और शानदार फीचर्स वाली बेहतरीन SUV, लॉन्च से पहले लीक हुई डिटेल

टाटा ने अपने अपकमिंग एसयूवी नेक्सन फेसलिफ्ट को लेकर अपने आधिकारिक इंस्टा हैंडल से वीडियो जारी किया है जिसमें इसका धाकड़ लुक नजर आ रहा है।

0
Tata Nexon Facelift
Tata Nexon Facelift

Tata Nexon Facelift: चार पहिया से लेकर अन्य भारी वाहनों का निर्माण करने वाली कंपनी टाटा अपने गाड़ियों के मजबूती के लिए जानी जाती है। ज्यादातर लोग जिनके पास टाटा की गाड़ियां हैं उनसे पूछने पर यही बताते हैं वो टाटा के फीचर्स और इसके मजूबती के कायल हैं। ऐसे में टाटा की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी नेक्सन को लेकर एक खबर सामने आई है जिसके तहत इसके अपडेटेड वर्जन नेक्सन फेसलिफ्ट (Tata Nexon Facelift) के आने को लेकर सुर्खियां अब और बढ़ गई हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि टाटा की यह नेक्सन फेसलिफ्ट (Tata Nexon Facelift) जल्द ही ऑटो बााजर में अपना जलवा बिखेरती नजर आ सकती है।

सामने आया Tata Nexon Facelift का धाकड़ लुक

टाटा नेक्सन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के हैंडल से एक वीडियो जारी किया है जिसमें नेक्सन का धाकड़ लुक सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नेक्सन का यह मॉडल दमदार नजर आ रहा है। हालकि इसके फीचर्स व अन्य के संबंध में कंपनी ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। ऐसे में इसके लॉन्चिंग व अन्य फीचर्स को लेकर थोड़ा संदेह है।

Tata Nexon Facelift के संभावित फीचर्स

टाटा के इस एसयूवी के फीचर को लेकर कहा जा रहा इसमें दमदार इंजन और शानदार इंटीरियर लुक देखने को मिल सकता है। वहीं इसमें मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए टच स्क्रीन LED डिस्पले होने की संभावना भी है। इसके अतिरिक्त अलॉय व्हील के साथ इसमें हवादार फ्रंट सीटें, इलेक्ट्रिक सनरूफ और सेफ्टी के लिहाज से छः एयर बैग दिए जा सकते हैं। वहीं रियर पार्किंग सेंसर, ऑटोमैटिक एसी कंट्रोल और 360-डिग्री कैमरा जैसे आधुनिक फीचर्स भी टाटा के इस नेक्सन फेसलिफ्ट (Tata Nexon Facelift) में नजर आ सकते हैं।

Tata Nexon Facelift की संभावित इंजन क्षमता

इसके इंजन क्षमता को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। हालाकि कयासों के हवाले से कहा जा रहा है कि इसमें 1.5-लीटर डीजल इंजन और 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है। वहीं गियर बॉक्स को लेकर बता दें कि इसमें 6-स्पीड एएमटी और 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स देखने को मिल सकते हैं।

नोट: टाटा ने नेक्सन फेसलिफ्ट के फीचर्स के संबंध में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। ऐसे में हम इसके किसी भी फीचर को लेकर अपनी पुष्टि नहीं करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version