शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोदिल को गुदगुदाने वाली खबर! भौकाल मचाने वाले Tata Punch EV को...

दिल को गुदगुदाने वाली खबर! भौकाल मचाने वाले Tata Punch EV को सस्ती EMI पर खरीदने का सुनहरा अवसर

Date:

Related stories

Tata Punch EV: देश की बड़ी ऑटो कंपनी Tata अब इलेक्ट्रिक सेगमेंट में भी नंबर वन बन गई है। आपको जानकर हैरानी होगा कि, देश में इस समय सबसे ज्यादा TaTa Electric Car बिक रही हैं। अपने ग्राहकों के इसे प्यार डिमांड को देखते हुए कंपनी ने इस साल की शुरुआत में ही अपनी बेहद जबरदस्त कार Tata Punch EV को लॉन्च किया है।

अब टाटा की लिस्ट में Tata Punch EV, Tata Tiago EV, Tata Tigor EV, Tata Nexon EV जैसी चार शानदार इलेक्ट्रिक कार जुड़ गई हैं। जिन्हें ग्राहकों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। टाटा आने वाले समय में Tata Harrier Electric SUV के साथ अन्य कई शानदार कारों को इलेक्ट्रिक वर्जन में पेश कर सकती है।

Tata Punch EV को लोन और EMI पर कैसे खरीदें?

टाटा की नई नवेली Tata Punch EV को अगर आपका प्लान खरीदने का कर रहा है लेकिन बजट कम है तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको इस शानदार इलेक्ट्रिक कार को कैसे कम डाउनपेमेंट देकर सस्ती EMI पर घर लाया जा सकता है, इसके बारे में बताने जा रहे हैं। ऐसे में आप ये कार भी खरीद लेंगे और ज्यादा कीमत भी नहीं चुकानी पड़ेगी।

Tata Punch EV को दो लाख रुपये का डाउनपेमेंट देकर अपना बना सकते हैं। इस कार की एक्स शोरुम कीमत 10.99 लाख रुपये से लेकर 15.49 लाख रुपये तक है। इस कार को Smart, Smart Plus, Adventure, Empowered and Empowered Plus जैसे ट्रिम के 20 वेरिएंट्स के साथ लॉन्च किया गया है।

Tata Punch EV Smart पर आप कैसे और कितना लोन ले सकते हैं। इसके बारे में बताने जा रहे हैं। ये कार ग्राहक को ऑन-रोड करीब 11.60 लाख रुपए के आस-पास की कीमत पर पड़ेगी। आप इस कार को फाइनैंस कराते हैं तो इसके लिए आपको 9.60 लाख का लोन लेना होगा।

जिस पर 9 फीसदी का ब्याज देना होगा। 5 साल के लिए आप 20 हजार की प्रतिमाह EMI पर इसे घर ला सकते हैं। लोन के बाद ये कार आपको 2 लाख 30 हजार से ज्यादा एक्ट्रा कीमत पर पड़ेगी। Tata Punch EV पर ये लोन हम आपको एक उदाहरण के तौर पर बता रहे हैं , ज्यादा जानकारी के लिए आप नजदीकी डीलर और बैंक से संपर्क कर सकते हैं।

Tata Punch EV के फीचर्स

फीचरTata Punch EV
रेंज315 से 421 km की रेंज देती है।
ट्रांसमिशनAutomatic ट्रांसमिशन मिल रहे हैं।
सीटये एक 5 Seater कार है।
बैटरी25 kWh और 35 kWh बैटरी की बैटरी मिल रही है।
स्पीड13.5 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड मिलती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories