गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोHyundai Exter CNG को क्या बुरी तरह से पछाड़ देगी Tata Punch...

Hyundai Exter CNG को क्या बुरी तरह से पछाड़ देगी Tata Punch CNG? लॉन्च होते ही इन फीचर्स से काट रही भौकाल!

Date:

Related stories

क्या 2024 Maruti Swift फीचर और सेफ्टी में होगी Hyundai Exter से बेहतर?

2024 Maruti Swift vs Hyundai Exter: ऑटो जगत की बहुचर्चित कंपनी मारुती अपने विभिन्न कार मॉडल्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही है।

Tata Punch CNG: देश की बड़ी कंपनी ओटो कंपनियों में शुमार Tata का जलवा लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है। यही कारण है कि, कंपनी पर लोग खूब प्यार विश्वास को जताते हैं। टाटा की अगर सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी की बात आती है तो लोगों की जुबान पर सबसे पहला नाम टाटा पंच का आता है।

Tata Punch CNG कार हुई लॉन्च

कंपनी ने इसके Tata Punch CNG वेरियंट को आज लॉन्च कर दिया है। 3 अगस्त को कंपनी की तरफ से इसका टीजर जारी किया गया था। जिसमें इसकी पहली झलक देखने को मिली थी। इस कार का मुकाबला Hyundai Exter CNG से है। ये कार Exter CNG से 1 लाख से ज्यादा सस्ती है। इस कार को 7.10 से लेकर 9.68 लाख रुपए तक की एक्सशोरुम कीमत में लॉन्च किया गया है।इस कार को Pure, Adventure और Accomplished जैसे तीन वेरियंट में लॉन्च किया गया है।

Tata Punch CNG के फीचर्स

फीचरTata Punch CNG
इंजन1.2-litre, three-cylinder engine t
पावर75.94 bhp की पावर
टार्क 97 Nm का टॉर्क
ट्रांसमिशन5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन
AMT ऑप्शन 5 स्पीड AMT ऑप्शन 
सेफ्टीथर्मल इंसीडेंट प्रोटेक्शन फीचर
अन्य फीचर्सtouchscreen infotainment system with auto switch function, Apple CarPlay,Android Auto, automatic climate control, 16-inch diamond-cut alloy wheels

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories