मंगलवार, मई 7, 2024
होमऑटोदिवाली पर कर्मचारियों को Tata Punch बांटने वाला कौन है ये शख्स,...

दिवाली पर कर्मचारियों को Tata Punch बांटने वाला कौन है ये शख्स, जानकर आप भी करेंगे सलाम!

Date:

Related stories

Tata Punch: दिवाली का त्योहार सबसे बड़ा फेस्टिवल माना जाता है। इस खास दिन पर लोग एक-दूसरे को गिफ्ट और मिठाईयां देते हैं। ऐसे में अगर कोई दिवाली के त्योहार पर कार गिफ्ट करें तो आपको कैसा महसूस होगा। जी हां, जाहिर सी बात है आपको बहुत अच्छा लगेगा। ऐसे में हरियाणा के एक फार्मा कंपनी मिट्सकार्ट के मालिक एमके भाटिया ने अपने कर्मचारियों को दिवाली के तोहफे के तौर पर कारे दी हैं।

दिवाली गिफ्ट में दी शानदार कारे

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मिट्सकार्ट कंपनी के मालिक ने 12 कर्मचारियों को नई शानदार कारे दी गिफ्ट में दी है। आपको बता दें कि कंपनी के कर्मचारियों को नई चमचमाती कार की चाबी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

कर्मचारियों को मिला उनकी मेहनत का ईनाम

उधर, फार्मा कंपनी के मालिक एमके भाटिया ने कहा कि कर्मचारियों की ये गिफ्ट उनकी मेहनत और कंपनी को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए दिया गया है। उन्होंने कहा कि ये ईनाम उन कर्मचारियों को मिला है, जो कंपनी की शुरुआत से ही कंपनी के साथ बने हुए हैं। ऐसे में ये गिफ्ट उनकी ईमानदारी और भरोसे का ईनाम है। कंपनी के मालिक भाटिया ने कहा कि आज कंपनी जिस मुकाम तक पहुंची हैं, उसमें इन कर्मचारियों का बड़ा हाथ है। ऐसे में हमने इन्हें कार देने की सोची और ये सभी गिफ्ट पाकर काफी खुश हैं।

कार पाकर कर्माचारी हुए खुश

फार्मा कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी भी इस खास दिवाली गिफ्ट को पाकर हैरान हैं और साथ ही खुशी से झूम उठे हैं। आपको बता दें कि कंपनी के मालिक ने गिफ्ट में टाटा पंच कार दी है। एमके भाटिया ने साल 2015 में मिट्सकार्ट नाम की फार्मा कंपनी की शुरुआत की थी। उन्होंने सबसे पहले दिल्ली में ऑफिस खोला था। इसके बाद चंडीगढ़ में और अब पंचकुला में काम कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories